News Nation Logo
Banner

बच्चियों को घर की जगह ड्राइवर लेकर चला गया सुनसान जगह, फिर हुआ कुछ ऐसा

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 21 Oct 2022, 05:14:22 PM
dhanbad news

बच्चियों को घर की जगह ड्राइवर लेकर चला गया सुनसान जगह (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Dhanbad:  

चासनाला साउथ कॉलोनी निवासी व सिन्दरी के एक प्रतिष्ठित स्कूल की 5वीं वर्ग की दो छात्रा को उसके घर ना पहुंचाकर एक निजी मारुती वैन चालक द्वारा अगवा करने के प्रयास का मामला सामने आया है. दोनों छात्रा के अभिभावक के लिखित शिकायत पर पाथरडीह पुलिस ने मारुती वैन चालक गोपाल सहिस को गिरफ्तार कर गाड़ी को जब्त कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार चासनाला साउथ कॉलोनी के छात्र छात्राओं को लेकर चासनाला निवासी मो. मोइन अंसारी की निजी मारुति वैन संख्या JH10AT6273 से चालक रोजाना सिन्दरी के एक स्कूल में पढ़ने जाने वाले बच्चों को लेकर आता-जाता था. गुरुवार को भी मारुती वैन चालक गोपाल सहिस बच्चों को लेकर सुबह 7 बजे स्कूल गया और दोपहर 1.45 पर जब स्कूल की छुट्टी हुई तो चासनाला साउथ कॉलोनी बच्चों को पहुंचाने जा रहा था.

जहां अन्य बच्चों को अलग-अलग स्थानों पर उनके घरों पर छोड़ा, लेकिन दो बच्चियों को उनके घर पर ना उतारकर गाड़ी वापस लेकर सेल चासनाला के बेस्ट क्वायरी समीप महतो बस्ती से कांड्रा जाने वाली सुनसान सड़क बीच में रोककर पेशाब करने लगा. तब तक बच्चियों ने उसके नियत को भाप लिया और गेट खोलकर उतरने का प्रयास करने लगी, तभी चालक मारुति वैन की दरवाजे की ओर से आकर खड़ा हो गया. तभी बच्चियों ने एक अपने परिचित हैदर नाम के व्यक्ति को देख लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया. जिस पर वह व्यक्ति खड़ा होकर मामले को समझ ही रहा था तो चालक ने भागने की कोशिश की, जिसे हैदर ने पकड़ लिया

वहीं सेल चासनाला से ड्यूटी कर लौट रहे कुछ कर्मियों ने आवाज सुन मौके पर पहुंच गए और चालक की जमकर धुनाई कर दी और घटना की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस मौके पर पहुंच गोपाल सहिस व मारुति वैन को थाने ले आई, जहां छात्राओं के अभिभावकों की लिखित शिकायत पर पाथरडीह पुलिस ने बच्चियों को अगवा करने और गलत नियत से सुनसान जगह पर ले जाने का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पाथरडीह थाना प्रभारी अभय कुमार ने बताया कि अभिभावकों एक लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है, जिसे शुक्रवार को जेल भेजा जाएगा.

रिपोर्टर- नीरज कुमार

First Published : 21 Oct 2022, 05:14:22 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.