logo-image

डॉगी ने अपने बर्थडे पर पहनी शेरवानी, 350 लोगों के साथ की जबरदस्त पार्टी

धनबाद में इन दिनों एक बर्थडे पार्टी चर्चा का विषय बन गई है. ये बर्थडे पार्टी किसी सेलेब्रिटी या नेता की नहीं बल्कि एक डॉगी की है.

Updated on: 02 Dec 2022, 04:18 PM

highlights

.'ऑस्कर' का बर्थडे बैश
.डॉगी की शानदार बर्थडे पार्टी
.करीब 350 मेहमानों ने की शिरकत
.डीजे की धुन पर थिरके मेहमान

Dhanbad:

धनबाद में इन दिनों एक बर्थडे पार्टी चर्चा का विषय बन गई है. ये बर्थडे पार्टी किसी सेलेब्रिटी या नेता की नहीं बल्कि एक डॉगी की है. एक डॉगी के बर्थडे को ऐसे आलीशान तरीके से मनाया गया कि जिसने भी तस्वीरें देखी वो दंग रह गया. धनबाद के लोयाबाद में एक दंपत्ति ने अपने डॉगी का ऐसा जन्मदिन मनाया जो पूरे जिले में चर्चाओं का विषय बन गया. इस पार्टी में 350 के करीब मेहमानों को बुलाया गया था. इसके लिए बाकायदा कार्ड छपवाया गया. इतना ही नहीं डॉगी के लिए एक शेरवानी भी बनवाई गई थी. पार्टी में सभी मेहमान बन ठन कर आए. इसके बाद बारी आई केक कटिंग की. केक कटिंग से पहले डॉगी को तिलक लगाया गया. इसके बाद केक कटिंग हुई और लोगों ने जमकर डांस स्टेज पर ठुमके लगाए.

इस डॉगी का नाम ऑस्कर है. ऑस्कर की मालकिन सुमित्रा का कहना है कि वो उसे अपने परिवार का हिस्सा मानती है. पूरा परिवार ऑस्कर का ख्याल रखता है. वो परिवार के सभी सदस्यों के साथ ही खाना खाता है और सोता है. आस-पास के लोग भी उसे खूब प्यार करते हैं. बहरहाल, ऑस्कर की अनोखी बर्थडे पार्टी खूब सुर्खियां बटोर रही है. लोग डॉगी के मालिकों की सराहना भी कर रहे हैं.

रिपोर्ट : नीरज कुमार

यह भी पढ़ें: नगर निकाय चुनाव का फिर फंसा पेंच, पटना हाइकोर्ट में होगी सुनवाई