logo-image

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव हेतु नामांकन के अंतिम दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 15 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

इस तरह दोनों दिनों में कुल 38 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया. यह जानकारी चुनाव समिति के सदस्य निरंजन प्रसाद, राज कुमार सिन्हा और हरी शंकर प्रसाद ने संयुक्त रूप से दी.

Updated on: 08 Aug 2019, 11:49 AM

राची/कोडरमा:

जिला अधिवक्ता संघ कोडरमा की द्विवार्षिक चुनाव के तहत नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन सचिव, उपाध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के लिए कुल 15 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया. इस तरह दोनों दिनों में कुल 38 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया. यह जानकारी चुनाव समिति के सदस्य निरंजन प्रसाद, राज कुमार सिन्हा और हरी शंकर प्रसाद ने संयुक्त रूप से दी. उन्होंने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए जगदीश लाल सलूजा, लक्ष्मण चौधरी और बिनय कुमार सिंह व सचिव पद के लिए मोहन प्रसाद अम्बष्ट, सत्य नारायण प्रसाद, जय प्रकाश नारायण, मनीष सिंह, रंजीत दुबे, धीरज जोशी और कंचन गोपाल भारती ने नामांकन दाखिल किया है.

यह भी पढ़ें- झारखंड : दुर्घटना से बचाव के लिये प्रशासन ने उठाया कदम, पदाधिकारियों को दिये अहम निर्देश

संयुक्त सचिव प्रशासन के लिए प्रशांत कुमार, ऋषिकांत, अरुण कुमार मिश्रा, नवल किशोर और राज कुमार श्रीवास्तव तथा संयुक्त सचिव लाईब्रेरी पद के लिए बचन देव नाथ आर्या, प्यारेलाल यादव और जय गोपाल शर्मा ने नामांकन किया है. कोषाध्यक्ष के लिए उमाकांत प्रसाद सिन्हा, मोतीलाल शर्मा, अरुण कुमार सिंह और नवीन कुमार वर्मा तथा सहायक कोषाध्यक्ष के लिए प्रीतम कुमारी और गोरखनाथ सिंह ने पर्चा दाखिल किया है.

उन्होंने बताया कि कार्यकारिणी सदस्य के कुल 09 पदों के लिए 11 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है. इसमें चन्दन कुमार पांडेय, बिनोद कुमार अविनाश, दिनेश सिंह, प्रीता प्रसाद अम्बष्ट, शंकर प्रसाद सिन्हा, बसन्त कुमार बक्शी, सूरज कुमार बिहारी, कपिलदेव प्रसाद, खेम चंद सुरलिया, सुधांशु पांडेय और प्रदीप कुमार के नाम शामिल है. समिति के सदस्यों ने बताया कि गुरुवार को नामांकन पत्रों की जांच, नामांकन वापसी का कार्य चलेगा.