logo-image

समर्थकों पर मुकदमे से बौखलाए ढुलू महतो, हेमंत सरकार पर साधा निशाना

पिछले दिनों लोडिंग प्वाइंट पर वर्चस्व को लेकर हुए हिंसा की घटना में शामिल ढुलू समर्थकों पर मुकदमे के बाद भाजपा के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने मीडिया से बात करते हुए सूबे की हेमंत सरकार के साथ-साथ धनबाद जिला प्रशासन व पुलिस पर जमकर भड़ास निकाली है.

Updated on: 09 Oct 2022, 07:06 PM

Dhanbad:

पिछले दिनों लोडिंग प्वाइंट पर वर्चस्व को लेकर हुए हिंसा की घटना में शामिल ढुलू समर्थकों पर मुकदमे के बाद भाजपा के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने मीडिया से बात करते हुए सूबे की हेमंत सरकार के साथ-साथ धनबाद जिला प्रशासन व पुलिस पर जमकर भड़ास निकाली है. सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए करते हुए ढुलू ने कहा कि एक ओर झारखंड सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. वहीं जिला प्रशासन द्वारा भाजपाइयों पर झूठा मुकदमा किया जा रहा है. सीएम हेमंत सोरेन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता के घमंड में चूर सरकार के दबाव में पुलिस प्रशासन लठैत बन गई है. अपने हक के लिए आंदोलन करने वाले भाजपा व टाइगर फोर्स के कार्यकर्ताओं पर झूठा और गलत मुकदमा कर रही है. अब तक दर्जनों भाजपा समर्थकों पर झूठा मुकदमा किया गया है.

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जिला प्रशासन सरकार के दबाव में आकर गलत कार्य न करें अन्यथा भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे. सड़क पर ऐसा सैलाब आएगा कि प्रशासन के लिए उसे संभालना मुश्किल हो जाएगा और उसकी सारी जवाबदेही प्रशासन व सरकार की होगी. झूठे मुकदमे में विधायक समेत अन्य जनप्रतिनिधियों को भी टारगेट किया जा रहा है. सरकार चोरी, डकैती, लूट, बलात्कार को रोकने में सक्षम नहीं है और भाजपा से जुड़े कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे में फंसा रही है.

वहीं अपने ऊपर आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी व आयकर की संभावित कार्रवाई से संबंधित सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ दलाल किस्म के लोग उनके पीछे लगे हुए हैं और एक खास मीडिया वर्ग उन्हें सहयोग कर रहा है. एक गरीब का बेटा जनप्रतिनिधि बना या कुछ लोगों को पच नहीं रहा है. इसलिए बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. वह सभी तरह के जांच के लिए तैयार है.

रिपोर्टर- नीरज कुमार