logo-image

बम धमाके से फिर दहला धनबाद, बदले की भावना से घटना को दिया गया अंजाम

एक बार फिर बम धमाके से धनबाद दहल गया है. इस बार भी बाइक सवार अपराधियों ने बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है. धनबाद जिले के झरिया कोयलांचल का पूरा मामला है. रविवार देर रात बाइक सवार अपराधियों ने बमबाजी कर दहशत फैलाया है.

Updated on: 23 Jan 2023, 11:34 AM

highlights

  • दो बाइक सवार अपराधियों ने किया बम विस्फोट
  • ग्रामीणों से बदला लेने के लिए बमबाजी की घटना को दिया गया अंजाम 
  • 8 जनवरी को भी हुई थी बम ब्लास्ट की घटना 

 

Dhanbad:

एक बार फिर बम धमाके से धनबाद दहल गया है. इस बार भी बाइक सवार अपराधियों ने बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है. धनबाद जिले के झरिया कोयलांचल का पूरा मामला है. रविवार देर रात झरिया थाना क्षेत्र सिंह नगर गुलगुलिया बस्ती में बाइक सवार अपराधियों ने बमबाजी कर दहशत फैलाया है. दो बाइक सवार अपराधियों ने बम विस्फोट किया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई और बम के अवशेष को जब्त कर लिया. मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

अपराधी को ग्रामीणों ने पुलिस को दिया था सौंप 

19 जनवरी को हुए बमबाजी की घटना में शामिल चंदन धिकार को पकड़कर पुलिस को ग्रामीणों ने सौंप दिया था. जिसके बाद अपराधी ने ग्रामीणों से बदला लेने के लिए उन्होंने इस बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है और मौके से भाग निकले. आपको बता दें कि 19 जनवरी को कोग्रेस विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह और भाजपा नेत्री रागिनी सिंह के समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष, बमबाजी, फायरिंग, तलवार,लाठी डंडे चले थे. जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे. वहीं, एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत भी हो गई थी.

यह भी पढ़ें : दुष्कर्म की कोशिश के बाद महिला को जिंदा जलाया, 15 दिन बाद मौत से जंग हार गई पीड़िता

8 जनवरी को भी हुई थी बमबारी 

वहीं, 8 जनवरी को भी जिले के तोपचांची चौक के गोमो रोड पर बम ब्लास्ट की घटना हुई थी. बम को एक बाइक में रखा गया था. बम ब्लास्ट होने की वजह से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को इलाज हेतु SNMCH में भर्ती कराया गया था. एक शख्स अपनी बाइक की डिक्की में बम रखकर ले आया था. लेकिन जब बाजार में सब्जियों की दुकान से वो सब्जियां खरीद ही रहा था कि बम ब्लास्ट हो गया. बम ब्लास्ट होने से बाइक से बम लेकर आया शक्स भी घायल हो गया था. उसके अलावा तीन सब्जी विक्रेता भी घायल हुए थे जिनमें एक महिला भी शामिल थी.