News Nation Logo
Banner

पति के सामने ही हैवानों ने पत्नी के साथ किया दुष्कर्म, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 26 Sep 2022, 04:41:27 PM
rape

पत्नी के साथ किया दुष्कर्म (Photo Credit: फाइल फोटो )

Palamu:  

पति से झगड़ा कर घर से बाहार निकलना एक महिला को भारी पड़ गया. वो निकली तो थी गुस्से में घर से लेकिन उसे क्या पता था की हैवानों की नज़र उस पर पड़ जाएगी. देर रात पति से झगड़ा कर महिला अपने मायके जा रही थी. वो अकेले ही घर से निकल गयी पति भी उसके पीछे चला गया उसे समझया और वापस घर लेकर आने लगा लेकिन रास्ते में ही हैवानों ने उन्हें रोक लिया और 6 लोगों ने मिलकर बारी बारी से मिहिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला तीन महीने की गर्भवती थी. 

पूरा मामला पलामू के सतबरवा थानाक्षेत्र के बकोरिया-भलवही गांव में पहाड़ी के पास की है. जहां अपराधियों ने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित महिला का ससुराल पाटन थानाक्षेत्र में है. पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया तो महिला घर छोड़कर अपने मायके के लिए निकल गयी. लातेहार जिला के मनिका इलाके में पीड़िता का मायका है. पैदल ही वह मायके के लिए निकल गयी.

पत्नी की तलाश में पति भी मोटरसाइकिल से निकला गया जहां पत्नी को रुक कर उसे घर चलने के लिए समझाने लगा. इस बीच पीड़िता के पति के साढ़ू का भाई भी वहां पहुंच गया और महिला को समझाने लगा. महिला घर चलने को राजी हो गयी तो उसे साथ ही घर ले जाने लगें. तीनों रात आठ बजे भलुआही घाटी पहुंचे. इस बीच छह युवकों ने उन्हें रोक लिया. मारपीट करते हुए बाइक और मोबाइल फोन लूट लिया.

अपराधियों ने पति और रिश्तेदार को कब्जे में लेकर पहाड़ी की ओर एक स्टोन क्रशर में ले गए. फिर दोनों पुरुषों की बेरहमी से पिटाई कर दी. वहीं, सभी अपराधियों ने चार घंटे से ज्यादा वक्त तक महिला को बंधक बनाये रखा और उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. 

जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां  पीड़िता को तीन महीने की गर्भवती बताया गया है. 

First Published : 26 Sep 2022, 04:41:27 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.