logo-image

झारखंड के गोड्डा में जल सत्याग्रह पर बैठीं दीपिका पांडे, किचड़ से किया स्नान

महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे ने जल समाधि ले ली है. मामला गोड्डा जिले के महगामा विधानसभा क्षेत्र का है.

Updated on: 21 Sep 2022, 02:33 PM

Godda:

महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे ने जल समाधि ले ली है. मामला गोड्डा जिले के महगामा विधानसभा क्षेत्र का है. दरअसल मरहमा से पिरपैंती जाने वाली एनएच 133 की स्थिति बहुत ही ज्यादा खराब है. गंगा नदी का पानी बरसात में सड़क पर आ गया है. सड़क में बड़े-बड़े गढ्ढे हैं. उसी एक गढ्ढे में विधायक दीपिका पांडे ने जल समाधि ले ली है. उनका कहना है कि जबतक इस सड़क पर मरम्मती का काम शुरू नहीं हो जाता है, वह पानी में ही रहेंगी. उन्होंने केंद्र सरकार पर इस सड़क की अनदेखी काआरोप लगाया है.

कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि पहले दीपिका सड़क किनारे खड़ीं हैं और सड़क की तरफ देख रही हैं, जहां भारी मात्रा में पानी भरा हुआ है. इस दौरान उनके साथ काफी संख्या में लोग भी मौजूद थे. तभी बातचीत के दौरान दीपिका पानी से भरी हुई सड़क पर आ गई और गंदे पानी के बीच में आकर बैठ गई. इतना ही नहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका गंदे पानी को एक लौटे में भरकर अपने ऊपर डालने लगी. आपको बता दें कि महगामा से निशिकांत दुबे सासंद हैं और दीपिका पांडे विधायक हैं.

दीपिका पांडे ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग-133 का सड़क निर्माण और मरम्मत का काम केंद्र सरकार के अधिन है. लंबे समय से इस सड़क की हालत खराब है, लेकिन इसे सही नहीं करवाया जा रहा है. दीपिका ने यहां तक कह दिया है कि जब तक सड़क पूरी तरह से सही नहीं हो जाती है तब तक वो पानी से बाहर नहीं निकलेंगी.