logo-image

लातेहार में कुएं में मिला विधायक के भतीजे का शव, इलाके में फैली सनसनी

लातेहार के मनिका विधानसभा क्षेत्र में एक कुएं में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. जानकारी के अनुसार युवक का नाम कृष्णा कुमार सिंह बताया जा रहा है.

Updated on: 13 Jan 2023, 01:09 PM

highlights

  • लातेहार में कुएं में मिला युवक का शव
  • मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है युवक
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Latehar:

लातेहार के मनिका विधानसभा क्षेत्र में एक कुएं में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. जानकारी के अनुसार युवक का नाम कृष्णा कुमार सिंह बताया जा रहा है. युवक विधायक रामचंद्र सिंह का भतीजा था, जो पिछले 3 दिनों से रामचंद्र सिंह के पैतृक निवास मंगरा से लापता था. लगातार युवक की तलाश की जा रही थी. आज घर से कुछ दूरी पर एक कुएं से कृष्णा कुमार का शव बरामद किया गया है. यह भी जानकारी मिल रही है कि कृष्णा सिंह पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहे था.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस टीम घटनाक्रम के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. परिजनों की मानें तो कृष्णा का इलाज चल रहा था पर वह घर से कब गायब हुआ यह किसी को पता नहीं चल पाया था, जहां उसकी खोज गांव के साथ-साथ पूरे प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में भी की जा रही थी. उसके चले जाने से परिवार में एक पहाड़ सा टूट पड़ा है. फिलहाल विधायक रामचंद्र सिंह अपने गृह जिले से बाहर हैं.

आपको बता दें कि कृष्णा के शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सरदार ने जानकारी देते हुए बताया कि कृष्णा कुमार सिंह नाम के युवक का कुएं से शव मिला है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : Tiger Movement: सीतामढ़ी में बाघ के आने से लोगों में दहशत, 5 दिनों से तलाश जारी