logo-image

धनबाद में कुएं में मिली मां और नवजात बच्ची की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र के बाघमारा पंचायत के सरियाभीटा गांव के एक कुएं से सड़ी गली अवस्था में 27 वर्षीय मंगला देवी और 6 महीने की नवजात बच्ची रीता कुमारी का लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

Updated on: 14 Oct 2022, 11:50 AM

Dhanbad:

धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र के बाघमारा पंचायत के सरियाभीटा गांव के एक कुएं से सड़ी गली अवस्था में 27 वर्षीय मंगला देवी और 6 महीने की नवजात बच्ची रीता कुमारी का लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. साथ में साथ कुएं के पास जहर की शीशी भी पड़ी हुई मिली है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतका और उसकी नवजात बच्ची एक हफ्ता से घर से लापता थी. मृतका पाना लाल महतो का दूसरी पत्नी थी. 

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि मृतका का मायके बंगाल के गुरुडीह गांव है. मायके वाले को सूचना दे दी गई है. आए दिन पति पत्नी में अनबन बनी रहती थी. 1 सप्ताह से लापता होने के बावजूद पत्ती पाना लाल महतो द्वारा बलियापुर थाने को इस बाबत कोई जानकारी नहीं दी गई थी. बीती रात पंचायत के मुखिया पति संजीत गोराई को इस बाबत देर रात सूचना मिली, लेकिन देर रात होने के कारण कुछ किया नहीं गया. शुक्रवार की सुबह बलियापुर थाना को सूचना दी गई. 

सुचना मिलते ही बलियापुर थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच अनुसंधान में जुटी. अनुसंधान के दौरान थाना प्रभारी पंकज वर्मा ने मृतका के पति पाना लाल महतो को पूछताछ के लिए बलियापुर थाना ले आए हैं. फिलहाल मृतका के मायके वालों का आने का इंतजार है.

रिपोर्ट : नीरज कुमार