News Nation Logo

बेटी का चल रहा था प्रेम प्रसंग, प‍ुलिसवाले ने पूरे परिवार को मार डाला

झारखंड की राजधानी रांची में उस वक्त सनसनी फैल गई, जबकि एक पुलिसकर्मी ने अपने ही परिवार के तीन सदस्यों की नृशंस हत्या (Murder) कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 Feb 2020, 12:57:22 PM
बेटी का चल रहा था प्रेम प्रसंग, प‍ुलिसवाले ने पूरे परिवार को मार डाला

बेटी का चल रहा था प्रेम प्रसंग, प‍ुलिसवाले ने पूरे परिवार को मार डाला (Photo Credit: फाइल फोटो)

रांची:  

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची में उस वक्त सनसनी फैल गई, जबकि एक पुलिसकर्मी ने अपने ही परिवार के तीन सदस्यों की नृशंस हत्या (Murder) कर दी. पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी के अलावा बेटी और बेटे को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. अस्पताल उसका रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है. घटना शहर के बड़गांई इलाके की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आगे की तफ्तीश में जुट गई.

यह भी पढ़ेंः CAA समर्थक नीरज प्रजापति की मौत पर अमित मालवीय ने हेमंत सोरेन और कांग्रेस पर उठाए तीखे सवाल

आरोपी पुलिसकर्मी की पहचान पलामू के रेहला थाना इलाके के तोलरा गांव निवासी बृजेश तिवारी में हुई है, जो फिलहाल स्पेशल ब्रांच में तैनात है. बताया जा रहा है कि नशे में धुत पुलिसकर्मी बृजेश तिवारी ने पत्नी और बच्चों की हत्या हथौड़े से पीटकर और चाकू गोदकर की. तीनों के शव कमरे के अंदर पड़े मिले, जिसे पुलिस ने सील कर दिया. बेटी खुशबू दसवीं और बेटा आठवीं में पढ़ता था. 

यह भी पढ़ेंः लड़कों ने नाबालिग को किया अगवा, 4 दिनों तक करते रहे घटिया काम

पुलिसकर्मी बृजेश तिवारी की बेटी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह घर के भागकर शादी करना चाहती थी. जिसके बारे में बृजेश काफी को पता चल गया था, तभी से वह परेशान करने लगा. शुक्रवार की रात जब बृजेश ड्यूटी से घर आया तो वह नशे में धुत था और परिवारों वालों से उसका झगड़ा हो गया. इसके बाद उसने अपनी पत्नी रिंकी देवी, बेटी खुशबू और बेटा बादल को मार दिया. खुद भी जहर खा लिया. अभी पुलिसकर्मी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

First Published : 01 Feb 2020, 12:57:22 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.