logo-image

डांसिंग अंपायर ने जीता लोगों का दिल, किलर मूव्स के दीवाने हुए लोग

डांस करना भला किसको नहीं पसंद, हम सब ने कभी ना कभी डांस जरूर किया है. अलग-अलग गानों और अलग-अलग हुक स्टेप्स के साथ, लेकिन क्या आपने किसी अंपायर को डांस करते देखा है.

Updated on: 13 Feb 2023, 04:40 PM

highlights

  • डांसिंग अंपायर ने जीता लोगों का दिल
  • अंपायर सनी टागू का अनोखा अंदाज
  • किलर मूव्स के साथ करते हैं अंपायरिंग
  • डांसिंग अंपायर के दीवाने हुए लोग

Jamshedpur:

डांस करना भला किसको नहीं पसंद, हम सब ने कभी ना कभी डांस जरूर किया है. अलग-अलग गानों और अलग-अलग हुक स्टेप्स के साथ, लेकिन क्या आपने किसी अंपायर को डांस करते देखा है. जमशेदपुर के डांसिंग अंपायर इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं. अंपायर के शानदार मूव्स लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. अपने गज़ब के डांस के लिए जाने जाने वाले सनी टागू अनोखे अंपायरिंग के लिए फेमस हो रहे हैं. सनी टागू अपने डांस के जरिए खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हैं. वाइड बॉल हो, नो बॉल हो, छक्का हो या आउट. सनी अलग-अलग तरह से डांस कर अपना डिसीजन खिलाड़ियों को सुनाते हैं. 

अंपायर सनी टागू का अनोखा अंदाज

डांसिंग अंपायर का ये अंदाज क्रिकेट प्रेमियों के साथ ही आम लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. डांसिंग अंपायर सनी की मानें तो डांस के जरिए कोई फैसला सुनाने से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है. यही वजह है कि खिलाड़ी भी उनके अंदाज को बेहद पसंद करते हैं. खिलाड़ियों का कहना है कि मैच में अंपायर द्वारा डिसीजन जब दिया जाता है तो कई खिलाड़ियों में लगता है कि गलत डिसीजन आ गया और कुछ खिलाड़ियों की आंखें भी भर जाती हैं मगर डांसिंग अंपायर के डांस कर डिसीजन को खिलाड़ी काफी पसंद करते हैं और फिर उसी उत्साह के साथ खेल में अपना उत्साह दिखाते हैं.

जानिए किसे करते हैं फॉलो

सनी टागू का कहना है कि विदेश में एक अंपायर है जो इस तरह डांस कर अपना डिसीजन मैच में देते हैं. ऐसे में उन्होंने भी ये तरीका अपनाया है. अंपायर की मानें तो मैच के दौरान खिलाड़ियों पर प्रेशर रहता है. ऐसे में उनका हौसला बढ़ाने के लिए वो डांस मूव्स दिखाते हैं और अब लोगों ने उनके डांस की सराहना करनी शुरू कर दी है. खिलाड़ियों के साथ ही आम जनता भी उन्हें खूब पसंद कर रही है. हर मैच में उनका डांस आकर्षण का केंद्र बन रहा है.

डांस अंपायरिंग का क्रेज

जमशेदपुर शहर हो या ग्रामीण क्षेत्र में क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान इन दिनों डांस अंपायरिंग का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. लोगों को उनके डांस मूव्स के साथ उनका डांस करने के पीछे उनकी मनशा भी बेहद पसंद आ रही है. यही वजह है कि लोग उनकी सराहना करते थक नहीं रहे हैं. 

रिपोर्ट : रंजीत कुमार ओझा

यह भी पढ़ें : रामचरित मानस की आग को जीतन राम मांझी ने दी हवा, कहा - कुछ चौपाइयों को देना चाहिए हटा