logo-image

पलामू में अपराधियों ने की फायरिंग, व्यवसायियों से मांगी 50 लाख की रंगदारी

पलामू जिला के हैदरनगर थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी के समीप दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने व्यवसायी की दुकान पर और आसमानी फायरिंग की और हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए.

Updated on: 20 Sep 2022, 02:52 PM

Palamu:

पलामू जिला के हैदरनगर थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी के समीप दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने व्यवसायी की दुकान पर और आसमानी फायरिंग की और हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. मौके पर अपराधियों ने दो व्यवसायी भाइयों के नाम 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग का पर्चा भी फेंका. घटना से व्यवसायियों में और इलाके में दहशत का माहौल है. घटना मंगलवार सुबह की है. हैदरनगर बाजार से रेलवे गुमटी जाने वाले मेन रोड पर प्रसिद्ध व्यवसायी अनिल लाल अग्रवाल और सुनील लाल अग्रवाल की सीमेंट दुकान के पास अपराधियों ने हवाई और दुकान के सामने फायरिंग की.

उसके बाद चार पर्चा फेंक कर भाग गए. अपराधी बाइक पर सवार थे. अपराधियों में पुलिस का खोंफ भी नहीं था. उन्होंने नकाब भी नहीं पहना हुआ था. पर्चे में दोनों व्यवसायी भाइयों से 50-50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है. जिसके बाद दहशत का माहौल है.

इतना ही नहीं अपराधियों ने पुलिस को सूचना देने पर अंजाम भुगतने की बात लिखी है. घटना की जिम्मेदारी बिट्टू सिंह ने ली है. घटना के बाद व्यवसायी भाइयों ने पुलिस को सूचना दी है. पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. आस पास के लोगों से भी पुछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.