logo-image

दिनदहाड़े कंस्ट्रक्शन कंपनी के पर्चेज मैनेजर को गोली मारने वाला अपराधी गिरफ्तार

रामगढ़ जिला के पतरातू अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत बरकाकाना ओपी क्षेत्र के बुध बाजार के समीप रेलवे के द्वारा केके कंस्ट्रक्शन के माध्यम से आवासीय कॉलोनी बनाने का कार्य काफी तेज गति से चल रहा है.

Updated on: 04 Nov 2022, 01:51 PM

Ramgarh:

रामगढ़ जिला के पतरातू अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत बरकाकाना ओपी क्षेत्र के बुध बाजार के समीप रेलवे के द्वारा केके कंस्ट्रक्शन के माध्यम से आवासीय कॉलोनी बनाने का कार्य काफी तेज गति से चल रहा है. 2 नवंबर को सुबह 9:00 बजे दो अपराधियों के द्वारा केके कंस्ट्रक्शन के साइट पर पहुंचकर अपराधियों के द्वारा परचेज अधिकारी विजय कुमार धवन को जांघ में गोली मारकर घायल कर दिया गया था. उसके बाद गंभीर स्थिति में रांची के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. विजय कुमार धवन की हालत अब ठीक है. पूरे मामले को लेकर बरकाकाना पुलिस पतरातू अनुमंडल पुलिस के निर्देश पर लगातार क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही थी, जिसके परिणाम स्वरूप आज दो अपराधियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया.

पूरे मामले को लेकर एसपी पीयूष पांडे ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पकड़े गए दोनों अपराधी इससे पूर्व भी जेल जा चुके हैं. इनका पुराना इतिहास अपराध जगत से रहा है. घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है. सिदवार जंगल में छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है, दोनों पर पहले से भी कई मामले दर्ज है. बरकाकाना क्षेत्र में जितने भी तरह के काम चलते हैं, उनमें ये लोग रंगदारी मांगने का भी काम करते हैं. पकड़े गए अपराधी का नाम मानेशवर कुमार और राहुल कुमार महतो है, यह दोनों तेलियातु के ही रहने वाले हैं. एसपी ने कहा कि पकड़े गए अपराधी किस गिरोह से तालुकात रखते हैं, इस पर अभी जांच चल रही है.

Reporter- Avinash Goswami