logo-image

उपराजधानी दुमका में अपराधी बेलगाम, हवलदार पर किया जानलेवा हमला

आमजन के साथ ही अब कानून की रक्षा करने वाले पर भी गोली चलाने से अपराधी जरा भी हिचकते नहीं हैं.

Updated on: 19 Sep 2022, 11:58 AM

Dumka:

उपराजधानी दुमका में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. उन्हें जरा सा भी पुलिस और कानून का खौफ नहीं है. आमजन के साथ ही अब कानून की रक्षा करने वाले पर भी गोली चलाने से अपराधी जरा भी हिचकते नहीं हैं. वो भी ऐसे जगहों पर जहां खुद कानून के रक्षक पुलिस कप्तान का आवास और एसडीओ का आवास चंद फासलों पर है. दरअसल, घटना नगर थाना क्षेत्र के एसपी और अनुमंण्डल आवास से कुछ ही दूरी पर स्थित चर्च के पास अज्ञात अपराधी ने छिनतई करने के नीयत से दुमका रामगढ़ थाना में पदस्थापित सुजीत नामक एक सिपाही को गोली मार दिया. गोली सिपाही के पैर में लगी जिससे सिपाही  की जान बच गयी है. घयाल अवस्था में सिपाही को दुमका के फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुचाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

सिपाही खतरे से बाहर है. दरअसल दुमका रामगढ़ थाना में पदस्थापित सुजीत बयबय चाईवासा जिला से किसी काम को कर वापस दुमका लौटा था. अहले सुबह दुमका बस स्टेशन से अपने मोटरसाइकिल लेने एसडीओ के आवास जा ही रहा था कि इसी दौरान चर्च के पास एक बाइक में सवार दो अज्ञात अपराधी पीछे से आकर उसे बेग छोड़ने की बात कहने लगे. जब सिपाही द्वारा बेग नहीं छोड़ा गया तो अपराधी ने सिपाही पर गोली चला दी. 

गनीमत रही कि गोली उसके पैर पर लगी नहीं तो सिपाही की जान जा सकती थी. घटना के बाद सिपाही घयाल स्थिति में फूलो झानों मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.