News Nation Logo

COVID19: विदेश से लौटी कांग्रेस विधायक ने खुद को आइसोलेशन में भर्ती कराया

कांग्रेस विधायक रांची एयरपोर्ट पर मेडिकल स्टाफ के साथ एम्बुलेंस में बैठकर आइसोलेशन सेंटर गईं. उनकी इस पहल की सराहना हो रही है.

By : Dalchand Ns | Updated on: 20 Mar 2020, 12:20:11 PM
Congress MLA Deepika Panday

विदेश से लौटी कांग्रेस विधायक ने खुद को आइसोलेशन में भर्ती कराया (Photo Credit: फाइल फोटो)

रांची:

कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने देश को सतर्क और सावधान रहने का संदेश गुरुवार की रात दिया और अब देशभर में इसका असर भी तेजी से दिख रहा है. लोग खुद से एहतियात बरत रहे हैं. झारखंड (Jharkhand) की कांग्रेस विधायक ने विदेश से लौटते खुद को आइसोलेशन में भर्ती करवाया है. यूएस से लौटने के बाद कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय ने ट्वीट कर जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: Corona Virus: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने को भगवान की शरण में लोग

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज रांची एयरपोर्ट पर मैंने खुद को कुछ दिनों के लिए आइसोलेशन वार्ड में रखने का फैसला किया है. दुनिया भर में ऐहतियात के तौर पर यह प्रोटोकॉल अपनाया जा रहा है. इसलिए किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. आपकी सतर्कता सबको सुरक्षित रख सकती है.'

यह भी पढ़ें: Coronavirus: बिहार में कोरोना वायरस से व्यवसाय का शटरडाउन!

कांग्रेस विधायक रांची एयरपोर्ट पर मेडिकल स्टाफ के साथ एम्बुलेंस में बैठकर आइसोलेशन सेंटर गईं. उनकी इस पहल की सराहना हो रही है. इस बीमारी मरण खुद की जागरुकता सबसे अहम है. देश में लगातार कोरोना वायरस मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में संक्रमण को रोकने का उपाय सामाजिक दूरी ही हैं.

यह वीडियो देखें: 

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 Mar 2020, 12:20:11 PM