logo-image

Jharkhand News: जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी का विवादित बयान, महागामा को बताया मिनी पाकिस्तान

जामताड़ा विधानसभा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने झारखंड के महगामा विधानसभा को मिनी पाकिस्तान कहा है. इतना ही नहीं उन्होंने निशिकांत दुबे पर भी निशाना साधा है. इरफान अंसारी ने कहा कि गोड्डा लोकसभा सीट से निशिकांत दुबे को इस बार जीतने नहीं देंगे और उन्हें भागलपुर भगा देंगे.

Updated on: 22 May 2023, 03:08 PM

highlights

  • जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी का विवादित बयान
  • विधायक ने महागामा को बताया मिनी पाकिस्तान
  • निशिकांत दुबे पर इरफान अंसारी ने साधा निशाना
  • 'बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे को भगा देंगे भागलपुर'

Jamtara:

जामताड़ा विधानसभा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने झारखंड के महगामा विधानसभा को मिनी पाकिस्तान कहा है. इतना ही नहीं उन्होंने निशिकांत दुबे पर भी निशाना साधा है. इरफान अंसारी ने कहा कि गोड्डा लोकसभा सीट से निशिकांत दुबे को इस बार जीतने नहीं देंगे और उन्हें भागलपुर भगा देंगे. गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के महागामा विधानसभा और उसे जुड़े क्षेत्र मुस्लिम बहुल इलाके हैं. इसलिए हमारे कम्युनिटी के लोग आसानी से जीत सकते हैं. केवल ब्राह्मण के वोट से निशिकांत दुबे गोड्डा सांसद का चुनाव जीते हैं. इसलिए उन्हें मुस्लिम बहुल क्षेत्र और खासकर महागामा विधानसभा के मुस्लिम समुदाय के लोग उन्हें भागलपुर भगाने में मदद करेंगे. 

सीट दिलाने के प्रयास में लगे हुए हैं

दरअसल इरफान अंसारी अपने पिता फुरकान अंसारी को गोड्डा लोकसभा संसदीय क्षेत्र फिर से चुनाव लड़ाने और सीट दिलाने के प्रयास में लगे हुए हैं. इरफान गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दूबे पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार का आदमी झारखंड के लोगों को आंख दिखाकर सांसद बन जाता है, लेकिन झारखंड का आदमी बिहार जाकर सांसद नहीं हो सकता है. उन्होंने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का भी जिक्र किया और कहा कि हिंदू मुस्लिम की राजनीति करने वाले को इस बार बिहार भगा देंगे. निशिकांत दुबे को गोड्डा लोकसभा संसदीय क्षेत्र में ब्राह्मण जाति के लोग वोट देते हैं और वह सांसद बन जाता है, लेकिन महागामा जरमुंडी और मधुपुर हमारे मुस्लिम कम्युनिटी के सबसे ज्यादा लोग हैं, जिससे हमारी जीत निश्चित है.

'पाकिस्तान के लोगों से झारखंड को भरा जा रहा'

इरफान के बयान पर हुए बवाल पर BJP के रांची सांसद संजय सेठ ने कहा है कि बांग्लादेशी और पाकिस्तान के लोगों से झारखंड को भरा जा रहा है. ताकि झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस को वोट मिल सके. उन्हें झारखंड में सत्ता मिल सके ताकि वह बड़ी-बड़ी गाड़ियां चढ़े, एसी रूम में आराम करें और आम जनता के साथ पूरा झारखंड राज्य पाकिस्तान की राह पर चल पड़े. ऐसे राजनीतिक दलों को और इनके जनप्रतिनिधियों को उखाड़ फेंकने की आवश्यकता है क्योंकि इनसे झारखंड का भला नहीं हो सकता है. एक बड़ी साजिश चल रही है बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमान के साथ पाकिस्तानियों को झारखंड में नागरिकता देने की, जिसकी रहनुमा झारखंड के हेमंत सरकार और उनके जनप्रतिनिधि मंत्री विधायक सांसद बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें : Ranchi News: 8 दिनों की NIA रिमांड पर हार्डकोर नक्सली दिनेश गोप, 102 मामले हैं दर्ज

इरफान अंसारी ने दी सफाई 

वहीं, मधुपुर विधानसभा के विधायक और झारखंड सरकार के मंत्री हाफिज अल हसन ने इरफान अंसारी के बयान पर बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि मिनी पाकिस्तान का बयान क्या आधार मानकर इरफान अंसारी ने दिया है. या अभी प्रतीत नहीं हो पा रहा है. जल्द ही बातचीत के क्रम में खुलासा हो पाएगा. वहीं, महागामा को मिनी पाकिस्तान बताने वाले बयान पर विधायक इरफान अंसारी ने सफाई दी और कहा कि मैंने ये बात बीजेपी नेताओं के बयान पर कही है. मैं अब इस मामले में केस दर्ज कराने जा रहा हूं.