logo-image

कांग्रेस MLA इरफान अंसारी का विवादित बयान, हिंदू वोटरों को इस तरह से किया बेइज्जत

वीडियो में एक अर्धनिर्मित मंदिर दिख रहा है जहां कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पहुंचे हुए हैं. उन्हें हिंदुओं के द्वारा तिलक लगाया जाता है. तिलक लगवाने के तुरंत बाद इरफान अंसारी मंदिर से बाहर की तरफ आते हैं और अपने गमछे से तिलक को पोछ लेते हैं.

Updated on: 31 Jul 2023, 08:20 PM

highlights

  • कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पर हिंदू वोटरों का अपमान करने का आरोप
  • वीडियो को बाबूलाल मरांडी ने किया ट्वीट
  • बिना हिंदू वोट के मैं जीत जाऊंगा-अंसारी

Jamtada:

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी का हिंदू वोटरों के प्रति एक विवादित बयान सामने आया है. इरफान अंसारी हिंदू वोटरों को बेइज्जत करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, इरफान अंसारी हिंदू वोटरों से कह रहे हैं कि अगर आप लोग हमें वोट नहीं भी दोगे तो भी मैं चुनाव जीत जाऊंगा. इरफान अंसारी के विवादित बयान का वीडियो झारखंड के बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने ट्वीटर पर ट्वीट किया है. बाबूलाल मरांडी ने इरफान अंसारी पर हिंदू वोटरों का अपमान करने और हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है.

बाबूलाल मरांडी ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'कुछ भोले हिन्दुओं ने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी को मंदिर में बुलाया और उन्हें तिलक लगा दिया...एक मिनट भी नहीं लगा जब विधायकजी ने सबके सामने ही वो तिलक अपने माथे से पोछ डाला...और बाद में हिंदुओं से कहा- ''आपलोग वोट नहीं भी देंगे, तब भी हम जीत जाएंगे'' चिंता मत कीजिये इरफ़ान जी, झारखंड की जनता इस बार आपलोगों के इस घटिया मानसिकता का जवाब ज़रूर देगी.'

क्या है वीडियो में?

वीडियो में एक अर्धनिर्मित मंदिर दिख रहा है जहां कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पहुंचे हुए हैं. उन्हें हिंदुओं के द्वारा तिलक लगाया जाता है. तिलक लगवाने के तुरंत बाद इरफान अंसारी मंदिर से बाहर की तरफ आते हैं और अपने गमछे से तिलक को पोछ लेते हैं. उसके बाद वह आम लोगों की समस्याओं को जानने के लिए एक कुर्सी पर बैठ जाते हैं. उनके सामने एक टेबल रहती है. इरफान अंसारी वीडियो में ये कहते नजर आ रहे हैं कि मैं जामताड़ा से भारी बहुमत से जीतता हूं. हिंदू लोग वोट देते हैं कि नहीं ये नहीं पता लेकिन अगर मुझे हिंदू लोग वोट नहीं देंगे तो भी मैं अपनी बिरादरी के वोटों से जीत हासिल कर लूंगा. 

ये भी पढ़ें-Jharkhand Assembly Monsoon session: सदन के बाहर पक्ष-विपक्ष का प्रदर्शन, बाबूलाल मरांडी ने मणिपुर मामले पर किया पलटवार

जामताड़ा से विधायक हैं इरफान अंसारी

बता दें कि इरफान अंसारी जामताड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हैं. अंसारी ने 2014 व 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की है. इतना ही नहीं इरफान अंसारी के पिता फुरकान अंसारी भी जामताड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक रह चुके हैं.