News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कांग्रेस विधायक बोले-जामताड़ा की सड़कें होंगी कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी यह वादा कर विवादों में आ गए हैं. कांग्रेस विधायक के इस पोस्ट के वायरल होने के बाद भाजपा ने इस बयान पर आपत्ति जतायी है.   

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 15 Jan 2022, 06:42:13 PM
kangana ranaut

कंगना रनौत, फिल्म अभिनेत्री (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

झारखंड के जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी का एक वीडियो इस समय चर्चा में है. वीडियो में डॉ. इरफान अंसारी जामताड़ा की सड़कों को अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी बनवाने का वादा कर रहे हैं. शुक्रवार को पोस्ट किए गए एक खुद से बनाए वीडियो में, डॉ इरफान अंसारी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैंने 14 नई सड़कों की सौगात दी है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि इन सड़कों को फिल्म अदाकारा कंगना रनौत के गालों से भी अधिक चिकनी बनाया जाएगा. हमारे आदिवासी बच्चे, युवा और कारोबारी वर्ग के लोग उन सड़कों पर चलेंगे.”

नब्बे के दशक में बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव बिहार की सड़कों को फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी के गालों की तरह चिकनी बनाने का वादा किया था. लेकिन लालू के बातचीत के अंदाज में मसखरापन था. विरोधी भी उनके मजाकिया लहजे में किए गए टिप्पणी को हंसकर टाल देता थे. अभी तक सड़कों को चिकनी बनाने का दावा करने वाले नेता बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गालों का उदाहरण देते थे लेकिन अब एक कांग्रेस के विधायक ने इसे बदलकर कंगना रनौत के गालों से कर दिया है.

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी यह वादा कर विवादों में आ गए हैं. कांग्रेस विधायक के इस पोस्ट के वायरल होने के बाद भाजपा ने इस बयान पर आपत्ति जतायी है.   

इस दौरान उन्होंने राज्य की पूर्ववर्ती रघुवर दास की सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि आप देखेंगे कि ऐसी सड़कें कभी भाजपा के शासनकाल में नहीं बनी होंगी. उन्होंने कहा, "बीजेपी ने राज्य को लूटने का काम किया था. सड़कें नहीं बनने के कारण आज गांवों में रहने वाले आदिवासी धूक फांकने के लिए विवश हैं."

इससे पहले इरफान अंसारी इस हफ्ते की शुरुआत में भी चर्चा में थे जब उन्होंने दावा किया था कि किसी को लंबे समय तक फेस मास्क नहीं पहनना चाहिए क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होगा. एक "एमबीबीएस डॉक्टर" के रूप में अपनी बात रखते हुए, विधायक ने कहा था कि मास्क के अत्यधिक और लंबे समय तक उपयोग से कार्बन डाइऑक्साइड की सांस में जाती है.

First Published : 15 Jan 2022, 06:42:13 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो