logo-image

सीएम हेमंत सोरेन का दिल आया 1.25 करोड़ की कार पर, अब करेंगे ऑडी की सवारी

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन गाड़ियों के काफी शौकीन हैं ये तो सभी जानते हैं. अब 60 लाख की BMW से नहीं बल्कि 1.25 करोड़ की ऑडी कर से चलेंगे हेमंत सोरेन, हाल ही में ही आधे दर्जन से ज्यादा top मॉडल फार्च्यूनर भी कारकेड में शामिल हुई है.

Updated on: 24 Sep 2022, 08:18 AM

Ranchi:

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन गाड़ियों के काफी शौकीन हैं ये तो सभी जानते हैं. अब 60 लाख की BMW से नहीं बल्कि 1.25 करोड़ की ऑडी कर से चलेंगे  हेमंत सोरेन, हाल ही में ही आधे दर्जन से ज्यादा top मॉडल फार्च्यूनर भी कारकेड में शामिल हुई है. कार और ड्राइविंग के बेहद शौकीन हेमंत सोरेन अब नई कार की सवारी करते दिखेंगे. वो ऑडी कर से चलेंगे उनके कारकेड में बीएमडब्ल्यू शामिल थी लेकिन अब उनका दिल 1.25 करोड़ की ऑडी कार पर आ गया है. 

इससे पहले यानी पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के समय से लेकर रघुवर दास के कार्यकाल तक मुख्यमंत्री टोयोटा के कैमरे कार की सवारी करते थे. सीएम बनने के कुछ दिनों के बाद ही सीएम हेमंत सोरेन ने कैमरे को अपने कारकेड से अलविदा कहा और करीब 60 लाख की बीएमडब्ल्यू को शामिल किया. अब जल्द ही बीएमडब्ल्यू को भी सीएम कारकेड से बाहर किए जाने का रास्ता साफ किया गया है, क्योंकि हेमंत सोरेन का दिल अब ऑडी पर आया है और ऑडी लाने की तैयारी भी शुरू हो गई है.

गृह विभाग की तरफ से चार करोड़ रुपये सीएम के ऑडी और मंत्रियों के कारकेड में बोलेरो शामिल करने की स्वीकृति कैबिनेट से मिल चुकी है. सीएम की AUDI Q7 की कीमत 1.25 करोड़ होगी. वहीं, दो एम्बुलेंस भी सीएम हेमंत के कारकेड में शामिल करने के लिए खरीदे जाएंगे. दूसरी तरफ मंत्रियों के कारकेड के लिए 25 Mahindra Bolero N4 की खरीदारी होगी. इन सभी गाड़ियों की कीमत करीब चार करोड़ होगी.