logo-image

2 नवंबर को दो दिवसीय दौरे पर साहेबगंज आएंगे सीएम सोरेन, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

राज्य के सीएम हेमंत सोरेन 2 दिवसीय दौरे पर दो नवंबर को अपने गृह जिला साहेबगंज आएंगे और जिला मुख्यालय पर स्थित पुलिस लाइन में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Updated on: 01 Nov 2022, 02:43 PM

Sahibganj:

राज्य के सीएम हेमंत सोरेन 2 दिवसीय दौरे पर दो नवंबर को अपने गृह जिला साहेबगंज आएंगे और जिला मुख्यालय पर स्थित पुलिस लाइन में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं जनताओं की जनसमस्याएं भी सुनेगें और उनका निष्पादन भी करेंगे. इसके आलावे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रात्रि विश्राम पतना प्रखंड के अपने आवासीय कार्यालय में करेंगे और अगले दिन सीएम स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे. जिसके बाद सीएम सोरेन तीन नवंबर को 3 बजे पतना से पाकुड़ चले जाएंगे और पाकुड़ में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सीधे राज्यधानी रांची लौट जाएंगे. जिसको लेकर जिला प्रशासन के आलावे कार्यकर्ताओं में भी तैयारी जोरों पर है और आम लोगों में बेहद उत्साह भी देखा जा रहा है.

बता दें कि अपकी सरकार, आपके द्वार अभियान का दूसरा चरण 1 से 14 नवंबर तक राज्य के विभिन्न जिलों में लगेंगे. वहीं दूसरे चरण में 179 कैंप लगाए जायेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन क्रमवार तरीके से विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे. 2 नवंबर को साहिबगंज में लगे कैंप में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री पहले चरण 12 से 22 अक्टूबर तक कई कैंपों में शामिल हुए थे, पहले चरण में कुल 20,95,831 आवेदन हुए थे. प्राप्त, 14,89,873 आवेदनों का निष्पादन हुआ था. 6 लाख 5 हजार 958 आवेदन लंबित हैं और 2669 कैंप लगाए गए थे.