logo-image

सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुट में झड़प, पुलिस पर भी किया हमला

बोकारो में देर रात सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुट में झड़प हो गई. विवाद को बढ़ता देख बीच-बचाव करने के लिए पुलिस पहुंची तो पुलिस जवान के ऊपर युवकों ने हमला कर उसे भी बुरी तरह घायल कर दिया.

Updated on: 31 Jan 2023, 04:22 PM

highlights

  • मूर्ति विसर्जन के दौरान आपस में भिड़े दो गुट
  • बीच बचाव में आए पुलिस पर किया गया हमला
  • सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों को किया गया चिन्हित

Bokaro:

बोकारो में देर रात सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुट में झड़प हो गई. विवाद को बढ़ता देख बीच-बचाव करने के लिए पुलिस पहुंची तो पुलिस जवान के ऊपर युवकों ने हमला कर उसे भी बुरी तरह घायल कर दिया. जवान मोहम्मद इलियास के सर पर गंभीर चोट लगी, जिसके बाद आनन-फानन में उसे चास के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने चास तारानगर, बाबा नगर और बंसीडीह के रहने वाले 6 युवकों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद पुलिस जवान की पिटाई का फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसमें देखा जा रहा है कि कैसे जवान की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. उत्पाद मचाने को लेकर इन सभी युवकों को पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- 22 साल बाद भी विकास से कोसों दूर गुमला के ग्रामीण इलाके, मूलभूत सुविधाएं भी नहीं

बीच-बचाव में आए पुलिस पर ही हमला

जानकारी के अनुसार सोमवार रात लगभग साढ़े दस बजे चास थाना प्रभारी मोहम्मद रुस्तम को जानकारी मिली थी कि धर्मशाला मोड़ में सरस्वती मां की प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए हैं. सूचना मिलने पर जब अपने बॉडीगार्ड और चालक के साथ जवान मौके पर पहुंचे और आपस में लड़ रहे सभी युवकों को समझाने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान कुछ युवकों ने बॉडीगार्ड मोहम्मद इलियास पर हमला कर दिया, जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गया.

सीसीटीव फुटेज से आरोपियों को किया गया चिन्हित

जैसे ही इस घटना की सूचना चास थाने को मिली, टीम मौके पर पहुंची. पुलिस जवान और अधिकारियों ने सबसे पहले जवान को अस्पताल में भर्ती कराया और देर रात छापेमारी की. छापेमारी कर 12 से अधिक युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, जिसमें 6 युवकों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जेल भेजने का काम किया जा रहा है. ट्रैफिक डीएसपी पूनम इज ने इस मामले में बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लोगों को चिन्हित किया जा रहा है और उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.