News Nation Logo
Banner

धनबाद में अनोखे अंदाज में सब्जी बेच रहे चुलबुल पांडे, Video देख दिवाने हो जाएंगे

झारखंड के धनबाद में एक शख्स बड़े स्टाइल के साथ माथे पर पगड़ी, आंखों पर चश्मा और हाथों में घड़ी पहनकर सलमान खान के चुलबुल पांडेय वाले अंदाज में ठेले पर तेज म्यूजिक के साथ डांस करते हुए इन दिनों सब्जी बेचता है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 Apr 2021, 04:14:08 PM
chulbul pandey vegetable seller

धनबाद में अनोखे अंदाज में सब्जी बेच रहे चुलबुल पांडे (Photo Credit: न्यूज नेशन )

highlights

  • सब्जी बेचने वाले चुलबुल पांडे के दीवाने हो रहे लोग
  • सब्जीवाला अनोखे स्टाइल में बेचता है सब्जी
  • VIDEO देख आपको भी याद आ जाएंगे 'चुलबुल पांडे'

 

धनबाद:

आपको सलमान खान की फिल्म दबंग याद ही होगा, जिसमें सलमान खान ने एक दबंग पुलिसवाले चुलबुल पांडे का किरदार निभाया था. मजाक-मस्ती करते हुए एक जबरदस्त एक्शन वाला किरदार था. जो बदमाशों के अपने अंदाज में पकड़ा हैं. साथ ही खूब मस्ती करता हैं. कुछ इसी तरह का किरदार इन दिनों झारखंड के धनबाद में देखने को मिला रहा है. यहां एक शख्स बड़े स्टाइल के साथ माथे पर पगड़ी, आंखों पर चश्मा और हाथों में घड़ी पहनकर सलमान खान के चुलबुल पांडेय वाले अंदाज में ठेले पर तेज म्यूजिक के साथ डांस करते हुए इन दिनों सब्जी बेचता है. इस शख्स का नाम रितेश पांडेय है. लोग 'पांडेय जी' के इस स्वैग का दिल खोलकर स्वागत भी कर रहे हैं और खूब सब्जियां खरीद रहे हैं.

धनबाद के हीरापुर डीएस कॉलोनी के रहने वाले रितेश पांडेय सुबह से रात 10 बजे तक सड़कों पर ठेला लेकर नाचते हुए सब्जी बेचते हैं. मगर शाम के वक़्त ज्यादा सजती है पांडेय जी की महफ़िल. इतना ही नहीं पांडेय जी ने सब्जी बेचने के लिए स्पेशल गाना भी बनाया है. ऐसे में पांडेय जी के थिरकते कदम लोगों का दिल जीत लेते हैं. पांडेय जी के इस मनोरंजन से लोग उनसे खूब सब्जियां खरीदते हैं. हर किसी को उनके आने का इंतजार रहता है. कुछ समय पहले रितेश पांडेय का सब्जी बेचने के दौरान डांस करते हुए वीडियो किसी ने शूट कर लिया था. जो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया.

रितेश पांडेय का सब्जी बेचने का यूनिक स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग पांडेय जी से खूब सब्जियां खरीदते हैं. कुछ ऐसे लोग भी हैं जो पांडेय जी के ठेले का इंतजार करते हैं. इलाके में पाण्डेय जी की एंट्री एक बॉलीवुड हीरो की तरह होती है. लोगों का कहना है कि इनकी सब्जी के दाम बाजार से ज्यादा नहीं हैं और सब्जियां भी बिल्कुल ताजा रखते हैं. साथ ही गजब का मनोरंजन भी करते हैं. ऐसे में इनके अलावा किसी दूसरे से सब्जी लेने का कोई मतलब नहीं रह जाता.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Apr 2021, 04:01:32 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो