News Nation Logo
Banner

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सुनी फरियादियों की पीड़ा, कही यह बड़ी बात

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य की सत्ता संभालने के बाद से ही लगातार फरियादियों की पीड़ा सुन रहे हैं और उनकी समस्याओं को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Feb 2020, 12:37:55 PM
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सुनी फरियादियों की पीड़ा, कही यह बड़ी बात

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सुनी फरियादियों की पीड़ा, कही यह बड़ी बात (Photo Credit: फाइल फोटो)

रांची:

झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य की सत्ता संभालने के बाद से ही लगातार फरियादियों की पीड़ा सुन रहे हैं और उनकी समस्याओं को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं. शुक्रवार के दिन भी उनके आवास पर बड़ी संख्या में फरियादियों का आना जारी रहा. राज्य के अलग-अलग हिस्सों से फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे, जिनसे मुख्यमंत्री ने सीधा संवाद कर उनकी समस्याओं और दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश की. हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने लोगों की फरियाद और दिक्कतों के जल्द निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए. इस दौरान कई सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग भी आवास उनके मिलने पहुंचे और मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी समस्याएं बताई.

यह भी पढ़ेंः झारखंड : देखकर हैरान रह गए सभी, जब गवाही देने अदालत में पहुंची JCB मशीन

मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर उत्साहित हुए स्कूली छात्र-छात्राएं

शुक्रवार को एलएमबी सिटीजन फोरम स्कूल गिद्दी से छात्र-छात्राएं एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं भी मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे थे. उन्होंने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मुलाकात की. सोरेन स्कूली बच्चों से पूरी आत्मीयता के साथ मिले और स्वयं अपने बीच पाकर छात्र-छात्राएं भी बहुत ही उत्साहित दिखाई दिए. स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार भी व्यक्त किया.

यह भी पढ़ेंः झारखंड विकास मोर्चा प्रमुख मरांडी की 13 सालों के 'वनवास' बाद होगी 'घर वापसी'!

जनहित की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना प्राथमिकता

मुख्यमंत्री ने फरियादियों से कहा कि आपकी पीड़ा हमारी पीड़ा है. हमारी सरकार गठन के बाद से ही आम जनता के पीड़ा, परेशानी एवं दिक्कतों को सुलझाने का काम कर रही है. हेमंत सोरेन ने कहा कि हमारा पूरा प्रयास है कि मूलभूत और बुनियादी सुविधाओं को आपके घर-गांव तक पहुंचाएं, ताकि आप सभी का जीवन स्तर में सकारात्मक परिवर्तन आ सके. सोरेन ने कहा कि हमारी सरकार जनहित की योजनाओं को जमीनी स्तर तक पहुंचा कर आपको लाभान्वित करेगी. जनहित की सभी योजनाएं जन-जन तक पहुंचाना मौजूदा सरकार की प्राथमिकता है.

First Published : 15 Feb 2020, 12:37:55 PM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×