logo-image

देवघर में कार ने ट्रक को मारी टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत

देवघर में भीषण सड़क हादसा हुआ है.. यहां एक बेकाबू कार ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.

Updated on: 29 Dec 2022, 12:57 PM

highlights

  • देवघर में भीषण सड़क हादसा
  • कार ने ट्रक को मारी टक्कर 
  • हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत
  • कार में पांच लोग थे सवार
  • हादसे में तीन लोगों की हालत गंभीर
  • देवघर सारवां मुख्य मार्ग पर घाटघर के पास हुई घटना

Deoghar:

देवघर में भीषण सड़क हादसा हुआ है.. यहां एक बेकाबू कार ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. सभी को बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर और दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. हादसा बुधवार की रात उस वक्त हुआ जब कार में सवार 5 लोग देवघर- सारवां मुख्य मार्ग से होते हुए कही जा रहे थे.

इसी बीच घाटघर के पास कार के ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी थी. जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए. जहां दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई. उधर भीषण हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक बादल पत्रलेख के भाई ने पुलिस के साथ मिलकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. साथ ही घायलों को भी अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि शवों को काटने के लिए कार को कटर से काटना पड़ा. जिसके बाद ही शव बाहर निकाले जा सके. बताया जा रहा है कि घायल युवती पश्चिम बंगाल के आसनसोल की रहने वाली है. जिसकी उम्र करीब 19 साल बताई जा रही है. मृतक सारवा प्रखंड के बिचगढा गांव निवासी नंदलाल वर्मा, पिता योगेंद्र वर्मा और दूसरा ग्राम सिंहरायडीह निवासी रवि रवानी, पिता राजेंद्र रवानी है.

यह भी पढ़ें : दलाई लामा के दौरे के बीच चीनी महिला जासूस की एंट्री से हड़कंप, स्केच जारी