logo-image

चोरों की टोली का मनमौजी अंदाज, जिसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

चिकन-मटन की पार्टी कर बंद घरों में चोरी करने वाले मटरगस्त नाबालिग चोर जमशेदपुर पुलिस की गिरफ्त में आये हैं.

Updated on: 21 Sep 2022, 08:14 AM

Jamshedpur:

चिकन-मटन की पार्टी कर बंद घरों में चोरी करने वाले मटरगस्त नाबालिग चोर जमशेदपुर पुलिस की गिरफ्त में आये हैं. ये वो चोर हैं, जिससे शहर का एक इलाका बेहद परेशान था. ये ऐसे मनमौजी चोर हैं, जिनका मन किया तो चोरी कर ली, मन किया तो औने-पौने दाम में लूट के माल बेच दिया, लेकिन सवाल है कि कब तक. शिकंजे में इन शातिर नाबालिग चोरों को तो आखिर आना ही था और जब पुलिस की गिरफ्त में आये तो पुलिस की भी आंखे खुली की खुली रह गई. लूट का इतना ज्यादा सामान देख कोई भी कहे कि किसी बड़े चोर ने इतने बड़े पैमाने पर लूट की है. ये कारनामा शहर के 6 नाबालिग चोरों ने किया है. दिनभर रेकी की, कहीं भी बंद घरों को देखा तो टारगेट पर ले लिया और यहां ना सिर्फ चोरी की, बल्कि मटरगस्ती करने से भी पीछे नहीं रहते थे. 

चोरी से पहले चिकन मटन खाया और जमकर चोरी की और फिर चोरी के इन सामानों को पुलिस के पीछे खड़ी इस महिला और ड्राइवर को औने-पौने दाम में बेच देते थे. चोरी के जो सामान बरामद हुए हैं उनमें सोने के कंगन हैं. चांदी की बिछिया है. रोल गोल्ड का हार का है. कई स्मार्ट वॉच भी हैं. कई मोबाइल फोन भी हैं. यानि बंद घरों को पूरा का पूरा खाली करके ही ये नाबालिग चोर दम लेते थे.

पिछले कई दिनों से सिदगोड़ा के लोग परेशान थे. जिले की पुलिस पर भी लगातार दवाब बढ़ रहा था, लेकिन अब नाबालिग चोरों की गिरफ्तारी से सिदगोड़ा के लोग सुकून में हैं.

 
रिपोर्ट : रंजीत कुमार ओझा