logo-image

Bokaro News: सदर अस्पताल के डॉक्टर ने खोया आपा, मरीजों को कहा भला-बुरा

सदर अस्पताल बोकारो में अधिक भीड़ होने पर एक चिकित्सक का आप खो गया और चिकित्सक ने चेंबर में अधिक भीड़ होने के कारण मरीजो के साथ धक्का मुक्की की, महिला मरीज ने लाठी से मारकर जख्मी करने का भी आरोप लगाया है.  

Updated on: 28 Aug 2023, 08:27 PM

highlights

  • बोकारो सदर हॉस्पिटल में बवाल
  • मरीजों से डॉक्टर पर धक्का-मुक्की करने का आरोप
  • पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर कराया शांत

Bokaro:

सदर अस्पताल बोकारो में अधिक भीड़ होने पर एक चिकित्सक का आप खो गया और चिकित्सक ने चेंबर में अधिक भीड़ होने के कारण मरीजो के साथ धक्का मुक्की की, महिला मरीज ने लाठी से मारकर जख्मी करने का भी आरोप लगाया है.  हालांकि, चिकित्सक ने भीड़ अधिक होने के कारण मरीज को बाहर करने के लिए धक्का देकर निकालने की बात जरूर कबूली है और घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.  चिकित्सा की हरकत के बाद मौके पर मौजूद मरीज के परिजनों में हंगामा शुरू कर दिया.  हंगामा की सूचना पर बीए सटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करने का काम किया. 

ये भी पढ़ें-गुमला: बड़ी-बड़ी कंपनियां लगातार कर रही बॉक्साइट का उत्खनन, युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार

जानकारी के मुताबिक सदर अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ चिकित्सक हफ्ते में दो दिन बैठते हैं.  आज सोमवार होने के कारण हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आर पी सिंह के यहां मरीजों की काफी भीड़ हो गई थी. इस दौरान मैरिज काफी संख्या में डॉक्टर की चेंबर में घुस गए.  मरीजों की अचानक भीड़ आने से डॉक्टर आग बबूला हो गए और मरीजों को धक्का देकर बाहर निकालने की बात कही.  इसी दौरान जख्मी महिला के मुताबिक चिकित्सक ने डंडे से उसके माथे पर वार कर दिया.  जिसके कारण उसके माथे में चोट लग गई.  हालांकि महिला का इलाज सदर अस्पताल में कर दिया गया है.

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और भीड़ को मौके से हटाने का काम किया.  सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि भीड़ होने के कारण इस तरह स्थिति उत्पन्न होने की बात हुई है.  हालांकि जिस प्रकार से महिला का आरोप है, अगर इस तरह की हरकत चिकित्सक के द्वारा किया गया है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है.  भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो इसके लिए हम लोग बेहतर व्यवस्था करने का काम करेंगे. 

रिपोर्ट: संजीव