logo-image

Bokaro Crime: 4 साल तक रहा साथ और फिर फरार, प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी युवती

प्यार लोग हद से गुजरने को तैयार रहते हैं तो वहीं प्यार में धोखा मिल जाए तो इंसान कहीं का नहीं रहता, लेकिन बोकारो से एक ऐसी खबर आई है.

Updated on: 08 Jun 2023, 08:50 PM

highlights

  • 4 साल तक रहा साथ
  • फिर गर्लफ्रेंड को छोड़ हुआ फरार
  • प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी युवती

Bokaro:

प्यार लोग हद से गुजरने को तैयार रहते हैं तो वहीं प्यार में धोखा मिल जाए तो इंसान कहीं का नहीं रहता, लेकिन बोकारो से एक ऐसी खबर आई है. जहां लड़की ने प्यार को पाने के लिए सारी हदें पार कर दी. प्रेमी से धोखा मिलने के बाद अपने प्यार के खातिर लड़की उसके घर के बाहर धरने देकर बैठ गई. बता दें कि मंगलवार से ही गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड के घर के बाहर धरना दिया हुआ है. धरना दे रही युवती का नाम बाहामुनी बताया जा रहा है. लड़की की मानें तो वह पिछले 4 साल से लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी और पिछले तीन महीने से दोनों लिवइम में रह रहे थे. अचानक से एक दिन उसका प्रेमी उसे छोड़कर चला गया.

यह भी पढ़ें- बोकारो में जलसंकट से हाहाकार, गंदा पानी पीने को मजबूर ग्रामीण

4 साल तक रहा साथ और फिर छोड़कर हुआ फरार

पहले तो लड़की ने प्रेमी को मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं माना तो थक हारकर प्यार की गुहार लगाते हुए युवती प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई. यह पूरा मामला बोकारो के पेटरवार थानाक्षेत्र अंतर्गत पिछरी दक्षिणी पंचायत का है. वहीं, पिछले 72 घंटे से बाहामुनी प्रेमी के घर के बाहर दरवाजे पर बैठी हुई है लेकिन ब्वॉयफ्रेंड समेत पूरा परिवार घर से फरार है. 

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

जानकारी के अनुसार बाहामुनी और लालधारी बास्की के बीच सुलह कराने को लेकर पंचायत भी बैठाई गई थी. पंचायत प्रतिनिधियों ने भी कोशिश की कि बाहामुनी को न्याय मिले, लेकिन प्रेमी और उसके घरवालों ने लड़की को अपनाने से इंकार कर दिया. वहीं, अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए युवती ने बताया कि पीडीएस दुकान में अनाज उठाने के दौरान उसकी मुलाकात लालधारी से हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गया. दोनों 4 साल से साथ थे, लेकिन अचानक से लड़का उसे छोड़कर चला गया. इस बीच लड़की युवक के घर जाकर उसके साथ रहने लगी. 2023 के अप्रैल माह के शुरुआत में लालधारी के बड़े भाई और मां ने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और घर से निकाल दिया.