News Nation Logo

बीजेपी विधायक के अंतरंग निजी पलों का कथित वीडियो वायरल, बैकफुट पर आई पार्टी!

झारखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक विधायक के वायरल वीडियो ने राज्य की सियासत को गरमा दिया है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 11 Nov 2019, 09:13:29 AM
बीजेपी विधायक बिरंची नारायण

बीजेपी विधायक बिरंची नारायण (Photo Credit: फाइल फोटो)

रांची:

झारखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक विधायक के वायरल वीडियो ने राज्य की सियासत को गरमा दिया है. बीजेपी के विधायक बिरंची नारायण का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीजेपी विधायक के कथित अंतरंग निजी पलों को दिखाया गया है. इस वीडियो में बिरंची नारायण अकेले ही नजर आ रहे हैं. ऐसी आशंका है कि किसी ने उनके मोबाइल से यह वीडियो निकाला होगा या फिर खुद उन्होंने किसी को भेजा होगा, जहां से यह लीक हो गया. हालांकि विधायक नारायण ने उनके कथित अंतरंग निजी पलों को दिखाने वाले इस वीडियो को फर्जी करार दिया और मामले में जांच की मांग की.

यह भी पढ़ेंः झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस और आरजेडी ने भी घोषित किए उम्मीदवार, यहां देखें नाम

सूत्रों के मुताबिक, बिरंची नारायण का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो उत्तराखंड के किसी होटल का है. माना जा रहा है कि विधानसभा समिति के सदस्य के रूप में बिरंची नारायण वहां गए थे. चर्चा यह भी है कि बिरंची नारायण के अलावा आधा दर्जन से अधिक और विधायकों के वीडियो, ऑडियो और सेक्स चैट भी वायरल हो रहे हैं, जिन्हें हनीट्रैप से जोड़कर देखा जा रहा है. नारायण का वीडियो सामने आने के बाद रविवार को विधायक के समर्थकों ने बोकारो पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात की और पूरे मामले की जांच की मांग के लिए सिटी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई.

विधायक के समर्थकों ने वीडियो बनाने वालों और उसे वायरल करने वालों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की है. बिरंची नारायण के प्रतिनिधि संजय त्यागी ने कहा कि झारखंड में विधानसभा चुनाव होने है, इससे पहले जानबूझकर पार्टी और विधायक जी को बदनाम करने के इरादे से वीडियो वायरल किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को मामले की जांच करनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः झारखंड चुनावः बीजेपी ने जारी की 52 उम्मीदवारों की लिस्ट, इस सीट से लड़ेंगे CM रघुवर दास

बता दें कि बिरंची नारायण झारखंड की बोकारो विधानसभा सीट से विधायक हैं. वह पहली बार वर्ष 2014 में विधायक बने थे. उन्हें उस वक्त विधानसभा चुनाव में राज्य में सबसे अधिक वोट मिले थे. नारायण का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी को भी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ रहा है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 11 Nov 2019, 09:03:05 AM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×