logo-image

12 दिनों बाद बोकारो नदी से मिला युवक का शव, दोस्तों ने ही मिलकर की थी हत्या

हजारीबाग के चरही थाना की पुलिस ने शनिवार को एक गुमशुदा युवक का शव बोकारो नदी से बरामद किया है.

Updated on: 31 Jul 2022, 05:27 PM

Hazaribagh:

हजारीबाग के चरही थाना की पुलिस ने शनिवार को एक गुमशुदा युवक का शव बोकारो नदी से बरामद किया है. शव काफी खराब हालत में है. शव की बरामदगी आरोपी युवक के ही निशानदेही के आधार पर ही की गई है. मामला चरही थाना क्षेत्र के बासाडीह गांव के तरवाटांड़ का है. 18 जुलाई को मन्नू अपने गांव के साथी करमदेव कुमार और मुंशी कुमार के साथ चरही के साप्ताहिक बाजार गया था. जानकारी के अनुसार सभी साथीयों ने मिलकर बाजार में जमकर शराब पी.

मृतक के सभी साथी वापस अपने-अपने घर चले गए, लेकिन सिर्फ मन्नू कुमार घर नहीं पहुंचा. मन्नू का साथी मुंशी उसकी बाइक घर छोड़ आया और कहकर गया कि मन्नू ने बाजार से घर पर बाइक पहुंचाने के लिए कहा था. परिजन काफी खोजते रहे, लेकिन मन्नू न तो वापस आया और न ही उसका मोबाइल लग रहा था. काफी खोज बीन के बाद परिजनों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई.

मन्नू के पिता सुरेश भुईयां ने चरही थाना पहुंकर अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी. पुलिस ने शक के आधार पर बाइक पहुंचाने वाले युवक मुंशी कुमार से पूछताछ की, लेकिन मुंशी कुमार अपने आप को निर्दोष बताया और कहा कि मन्नू किसी ट्रक में सवार होकर चला गया है. पुलिस ने मुंशी को फिर भी संदेह के घेरे में रखा. इस दौरान अचानक लापता युवक का मोबाइल भी चालू हो गया. मोबाइल की लोकेशन बड़कागांव क्षेत्र के कुंडीलबागी के एक युवक के पास से मिली. उक्त युवक और मुंशी महतों को थाने बुलाकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने सच्चाई बता दी. उन्होंने मन्नू को मारकर शव नदी में डूबो दिया था. आरोपियों की निशानदेही के आधार पर शव बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.