News Nation Logo

भाजयुमो ने बदहाल सड़क पर की धानरोपनी, कई फीट तक हुए हैं गहरे गड्ढे

News Nation Bureau | Edited By : Harsh Agrawal | Updated on: 19 Jul 2022, 04:50:31 PM
roads

भाजयुमो ने बदहाल सड़क पर की धानरोपनी (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Lohardaga:  

एक ओर जहां बारिश के इंतज़ार में किसानों की आंखे थक चुकी हैं. खेतों में लगे धान के बिचड़े सूख रहे हैं. पर्याप्त बारिश ना होने से किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें दिखने लगी है. वहीं कुडू प्रखंड अंतर्गत स्वतन्त्रता सेनानी लालू टाना भगत और पूर्व दिवंगत विधायक कमल किशोर भगत के गांव जिंगी में सड़क जलमग्न हैं. गांव के बीचो-बीच से गुजरने वाली नागजुवा-राजरोम-चेटर तक जाने वाली सड़क अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रही है. 

जिंगी आदिवासी मोहल्ला से गंगा सागर के घर तक करीब 0.5 कीलोमीटर तक सड़क जगह-जगह क्षतिग्रस्त होकर कई फीट तक गहरे गड्ढे हो गए हैं. गड्ढे सड़क पर बने हैं या सड़क गड्ढे पर यह बताना फिलहाल मुश्किल है. यहां की सड़क पर ही नाले जैसा नज़ारा है. सड़क का हाल हल्की बारिश के बाद और भी बदहाल हो गया है. गांव के बीचो-बीच वर्षों से गड्ढे भरी सड़क पर इन दिनों जल जमाव एवं कीचड़ होने से ग्रामीणों को आवागमन करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

इसको लेकर ग्रमीणों में जन प्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के प्रति नाराजगी दिख रही है. इसी को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सरजू साहू के नेतृत्व में दर्जनों भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने इस बदहाल सड़क पर धनरोपनी कर नाराज़गी जताई सरजू साहू ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा लगातार जानकारी मिल रही थी कि इस रोड की स्थिति दयनीय हो गई है. हल्की बारिश में भी जगह- जगह रोड में बारिश का पानी का जमाव हो जाता है. साथ ही रोड कीचड़मय हो जाता है. इससे चार पहिए एवं दो पहिए वाहनों के संचालन के साथ पैदल चलने में भी परेशानियां होती है. सड़क दुर्घटना की संभावना बनी रहती है. 

First Published : 19 Jul 2022, 04:50:31 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.