logo-image

हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ BJP ने निकाली आक्रोश रैली, कांग्रेस ने बताया नौटंकी

भाजपा की जन आक्रोश रैली पर कांग्रेस ने तंज कशा है. कांग्रेस का मानना है कि भाजपा मुद्दा विहीन हो चुकी है. आक्रोश रैली को कांग्रेस ने नौटंकी बताया है. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जब सत्ता में भाजपा थी तब भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी.

Updated on: 21 Nov 2022, 05:43 PM

Ranchi:

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार के नीतियों के खिलाफ, भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों को लेकर झारखंड बीजेपी के हल्ला बोल कार्यक्रम की आज शुरुआत हुई. इसकी शुरुआत रांची के मोहरावादी मैदान से किया गया,रांची के मोराहबादी मैदान में सोरेन सरकार के खिलाफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मोराबादी मैदान से डीसी ऑफिस तक सरकार विरोधी नारा लगाकर घेराव करने निकले थे. राज्य के सभी जिलों के प्रखंड मुख्यालय में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसका समापन झारखंड की उपराजधानी दुमका में 25 नवंबर को किया जाएगा.

वहीं, दूसरी तरफ भाजपा की जन आक्रोश रैली पर कांग्रेस ने तंज कशा है. कांग्रेस का मानना है कि भाजपा मुद्दा विहीन हो चुकी है. आक्रोश रैली को कांग्रेस ने नौटंकी बताया है. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जब सत्ता में भाजपा थी तब भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी. इसके मंत्री की संपत्ति ग्यारह सौ से अधिक बढ़ी, सत्ता में जब भाजपा थी यहां के लोगों को छलने का काम किया गया था. यहां के लोगों को बेरोजगार करने का काम किया था. 

अब जब हेमंत सरकार जनता के मुद्दों पर काम कर रही है. सभी की मांगों को पूरा किया जा रहा है. लंबे समय से चली आ रही 1932 और ओबीसी आरक्षण के मांग को सुलझा लिया गया. नेतरहाट फायरिंग रेज का मामला खत्म कर दिया. युवाओं की सीधी नियुक्ति हो रही है. झारखंड विकास के राह पर आगे बढ़ रहा है. यह सब काम भाजपा के लोगों को नहीं दिख रहा है. अब भाजपा के लोग बेरोजगार हो गए है. कोई मुद्दा बचा नहीं तो राजनीति नौटंकी करने में लगे हुए है. जनता सब जान चुकी है. झारखंड की जनता इन्हें 2024 में जवाब देगी.

रिपोर्टर - सूरज कुमार