logo-image

जमशेदपुर में भाजपा नेताओं ने मनाया PM मोदी का जन्मदिन, पखवाड़े का किया आयोजन

जमशेदपुर भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर सेवा पकवाड़ा के रूप में मना रही है वही जमशेदपुर के पार्टी कार्यालय में नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन मनाया गया.

Updated on: 17 Sep 2022, 02:20 PM

Jamshedpur:

जमशेदपुर भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर सेवा पकवाड़ा के रूप में मना रही है वही जमशेदपुर के पार्टी कार्यालय में नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास, सांसद विद्युत वरण महतो, पूर्व विधायक मेनका सरदार सहित पार्टी के कई नेता मौजूद रहे. इस अवसर पर पार्टी कार्यालय के समक्ष प्रधानमंत्री के जीवनी पर आधारित प्रदर्शनी भी लगाई गई. इस प्रदर्शनी को सभी नेताओं ने देखा और उनके जीवन के बारे में जानकारी ली. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन भारतीय जनता पार्टी सेवा पखवाड़े के रूप में मना रही है.

उन्होंने कहा कि दीनदयाल उपाध्याय का जो जीवन का लक्ष्य था कि देश के अंतिम व्यक्ति तक विकास का लाभ मिले. उसी को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जिन-जिन योजनाओं को लाया है, उन योजनाओं से देश के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचा है. वहीं उन्होंने कहा कि इस पखवाड़े के तहत भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से पूरे देश में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. इस आयोजन में पूरे देश में युवा मोर्चा की ओर से लक्ष्य है कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर 1 लाख यूनिट ब्लड डोनेट किया जा सके. पखवाड़े के तहत गरीब बस्तियों में मुफ्त हेल्थ चेकअप कैंप पौधारोपण सहित अन्य कार्य किए जाएंगे, जिसका लाभ क्षेत्र में रहने वाले अंतिम व्यक्ति भी उठा पाएंगे.