logo-image

भाजपा नेता ने सीएम सोरेन के कार्यकाल पर उठाया सवाल, लगाए ये आरोप

एक तरफ जहां मुख्यमंत्री हेमंत सरकार के तीन साल पूरे हो चुके हैं और वह जनता को अपनी उपलब्धियां गिनवाने का काम कर रहे हैं.

Updated on: 03 Jan 2023, 06:20 PM

highlights

  • भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने सीएम सोरेन के कार्यकाल पर उठाए सवाल
  • कहा- झूठ,लूट और भ्रष्टाचार की बुनियाद पर टिकी है सरकार
  • राज्य सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार पर डूबे होने का आरोप

Latehar:

एक तरफ जहां मुख्यमंत्री हेमंत सरकार के तीन साल पूरे हो चुके हैं और वह जनता को अपनी उपलब्धियां गिनवाने का काम कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा सोरेन सरकार पर लगातार हमलावर है. मंगलवार को लातेहार जिला मुख्यालय के थाना चौक स्थित एक होटल में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. इस प्रेसवार्ता में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित कुमार, जिला संगठन प्रभारी मुकेश निरंजन सिन्हा, पूर्व विधायक सह भाजपा जिला अध्यक्ष हरिकृष्ण सिंह शामिल हुए. प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता अमित कुमार ने कहा कि सोरेन सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा ने मीडिया के सामने उनके खिलाफ आरोप पत्र जारी करने का काम किया है. उन्होंने कहा जिस तरह से उनके पिता ने झारखंड आंदोलन को बेचने का काम किया था. ठीक उसी तरह हेमंत सोरेन भी झारखंड को बेचने का काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- लातेहार में आज भी साफ पानी के लिए तरसते हैं लोग, तमाशबीन बने जनप्रतिनिधि और अधिकारी

इसके साथ ही उन्होंने कहा एक आम आदमी खुद का घर बनाने के लिए अगर एक ट्रैक्टर बालू नदी से उठाकर ले जाता है, तो उसके खिलाफ पुलिस का क्या रवैया हो सकता है. इसकी आप और हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन माफिया अगर सैकड़ों ट्रैक्टर बालू की तस्करी करते हैं तो उन्हें कोई रोकने टोकने वाला नहीं है. उन्होंने राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही विगत तीन वर्षों में सरकार को हर क्षेत्र में विफल बताते हुए कहा कि सरकार के तीन वर्ष भ्रष्टाचार, लूट और झूठ में ही बीते हैं.

अमित कुमार ने कहा यह राज्य की आम जनता का दुख है, जिसे भाजपा के लोग बयां कर रहे हैं. उन्होंने कहा सचिवालय से लेकर सीओ ऑफिस तक जनता हर जगह त्रस्त हो रही है. राज्य में कोयला, पहाड़ व खनिज संपदा को लूटने-लुटवाने का दौर बिना रोक-टोक जारी है. उसी तरह वनों की अवैध कटाई व खनिजों की अवैध खुदाई का काम भी धड़ल्ले से चल रहा है, जिससे राज्य की अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान हो रहा है.