logo-image

बीजेपी नेता नीतू झा के भाई को प्रैंक कॉल करना पड़ा भारी, पुलिस ने पकड़ा

दुमका में अंकिता हत्याकांड में इंसाफ दिलाने के लिए आवाज बुलंद करने वाली बीजेपी नेता नीतू झा को मजाक में महाराष्ट्र पुलिस के नाम पर धमकाने वाले उसके ही भाई जयराज झा को नगर थाने की पुलिस ने गोड्डा के मोतिया डुमरिया गांव से हिरासत में लिया.

Updated on: 04 Oct 2022, 09:52 AM

Dumka:

दुमका में अंकिता हत्याकांड में इंसाफ दिलाने के लिए आवाज बुलंद करने वाली बीजेपी नेता नीतू झा को मजाक में महाराष्ट्र पुलिस के नाम पर धमकाने वाले उसके ही भाई जयराज झा को नगर थाने की पुलिस ने गोड्डा के मोतिया डुमरिया गांव से हिरासत में लिया. हालांकि बाद में बीजेपी नेता के कहने पर पुलिस ने जयराज झा को चेतावनी देकर छोड़ दिया. दरअसल डुमरिया में रहने वाले नीतू के भाई जयराज ने नया सिम लिया था. पहले बहन को काल किया.

बात नहीं होने पर व्हाटसअप पर मैसेज भी किया पर नीतू देख नहीं सकी. 29 सितंबर को जयराज ने नाम बदलकर बहन को फोन किया और कहा कि वो महाराष्ट्र पुलिस से बोल रहा है. आपकी गिरफ्तारी के लिए आए हैं. नीतू भाई की आवाज को पहचान नहीं सकी और डर गई, जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. 

मामला हाई प्रोफाइल हो गया. पुलिस भी एक्टिव हो गई और मामले की जांच में जुट गई. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और जब नंबर की जांच की गई तो वो नंबर बीजेपी नेता के भाई का निकाला. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. हालांकि बाद में पुलिस ने चेतावनी देकर उसे छोड़ दिया.

रिपोर्ट : विकास कुमार