logo-image

बीजेपी स्थापना दिवस: एक दिवसीय दौरे पर चतरा पहुंचे बाबूलाल मरांडी, सोरेन सरकार पर बोला हमला

भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबुलाल मरांडी एक दिवसीय दौरे पर चतरा पहुंचे.

Updated on: 06 Apr 2023, 08:20 PM

highlights

  • एक दिवसीय दौरे पर चतरा पहुंचे बाबूलाल मरांडी
  • सोरेन सरकार पर बोला हमला
  • सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह बेलगाम
  • 11 अप्रैल को रांची स्थित सचिवालय का करेंगे घेराव

Chatra:

भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबुलाल मरांडी एक दिवसीय दौरे पर चतरा पहुंचे. इस दौरान सिमरिया विधायक किशुन कुमार के दास के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. इस दौरान बाबूलाल मरांडी ने सबसे पहले झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की. जिसके बाद चतरा परिसदन परिसर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत करते हुए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की जनता ने जिस उम्मीद के साथ हेमंत सरकार को चुना था, उस उम्मीद पर सरकार ने पानी फेरने का काम किया है.

यह भी पढ़ें- Jharkhand के शिक्षा मंत्री Jagarnath Mahto का निधन, चेन्नई में ली अंतिम सांस

सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह बेलगाम

इतना ही नहीं उन्होंने राज्य के हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में बनी महागठबंधन की सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह बेलगाम हो गई है. उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है. इसी का परिणाम है कि राज्य के किसी भी सरकारी कार्यालयों में अपनी समस्याओं को लेकर आमजन चक्कर काटते रहते हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में खनिज संपदाओं की लूट मची हुई है. उन्होंने इसका गवाह ईडी को बताया है‌.

11 अप्रैल को रांची स्थित सचिवालय का घेराव

वहीं, राज्य में बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर भी राज्य की हेमंत सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया.उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में बनी महागठबंधन की सरकार के 3 वर्ष से भी अधिक का समय हो चुका है, लेकिन राज्य के युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में बढ़ते भ्रष्टाचार बेरोजगारी और महिलाओं और बेटियों के साथ होते अत्याचार के मुद्दे को लेकर 11 अप्रैल को रांची स्थित सचिवालय का घेराव करने का आह्वान किया है.