News Nation Logo
Banner

झारखंड में देश भर के लिए रोल मॉडल बनेगी बीजेपी : दिलीप सैकिया

झारखंड के प्रभारी सांसद दिलीप सैकिया ने शुक्रवार को कहा कि झारखंड में 'सर्व स्पर्शी, सर्व व्यापी और सर्व ग्राह्य' भाजपा बनाकर प्रदेश के संगठन को पूरे देश के लिये रोल मॉडल बनाना हम सब का लक्ष्य है.

IANS | Updated on: 19 Dec 2020, 07:23:28 AM
BJP Dilip Saikia

दिलीप सैकिया (Photo Credit: न्यूज नेशन )

रांची:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महामंत्री एवं झारखंड के प्रभारी सांसद दिलीप सैकिया ने शुक्रवार को कहा कि झारखंड में 'सर्व स्पर्शी, सर्व व्यापी और सर्व ग्राह्य' भाजपा बनाकर प्रदेश के संगठन को पूरे देश के लिये रोल मॉडल बनाना हम सब का लक्ष्य है. सैकिया ने कहा कि असंख्य समर्पित और सेवा भावी कार्यकर्ताओं का सहयोग समर्पण एवं परिश्रम से पार्टी इस लक्ष्य को पूरा करेगी.

यह भी पढ़ें :दीदी ने TMC का बिखरा कुनबा बटोरना शुरू किया, जीतेंद्र तिवारी ने लिया यू-टर्न

अपने तीन दिवसीय दौरे पर रांची पहुंचे सैकिया ने इससे पहले भाजपा कोर कमिटि और विधायक दल की बैठक में भाग लिया. इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए सैकिया ने कहा कि 2024 के चुनाव में देश मे फिर से जनता का और अधिक विश्वास प्राप्त करने के लिये संगठनिक विस्तार और मजबूती आवश्यक है.

यह भी पढ़ें :Farmers Protest Live : किसानों में समन्वय के लिए अब ट्रॉली टाइम्स का सहारा

उन्होंने कहा, "हमें ग्रासरूट लेबल पर संगठन को मजबूत करने की दिशा में कार्य करना है. मजबूत भाजपा ही मजबूत भारत के सपनो को साकार कर सकती है." उन्होंने कहा कि दिनभर की बैठकों में पार्टी ने संगठनिक मजबूती के साथ केंद्र सरकार की नीतियों, कार्यक्रमों और योजनाओं को जन-जन तक पहुचाने के लिये मंथन किया.

यह भी पढ़ें :बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 19 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

सैकिया ने कहा कि प्रदेश सरकार की नाकामियों, जनविरोधी नीतियों को भी उजागर करने के लिए भी पार्टी सदन से सड़क तक विरोध करेगी. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि हम सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएंगे और जन विरोधी नीतियों का डटकर विरोध भी करेंगे.

First Published : 19 Dec 2020, 07:20:34 AM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.