logo-image

Jharkhand Politics: बीजेपी ने I.N.D.I.A गठबंधन पर बोला हमला, कहा - वोट के लिए देवी-देवताओं को कह रहे अपशब्द

बीजेपी सांसद संजय सेठ ने कहा कि कुछ लोग वोट के लिए देवी-देवताओं और सनातन धर्म को अपशब्द कह रहे हैं.

Updated on: 15 Sep 2023, 02:50 PM

highlights

  • सनातन धर्म को कहा जा रहा अपशब्द -  संजय सेठ
  • लोगों का मारा जा रहा हक - संजय सेठ
  • महंत परंपरा को किया जा रहा ध्वस्त - संजय सेठ

Ranchi:

सनातन धर्म को लेकर इनदिनों देश में बवाल मचा हुआ है. एक तरफ सनातन धर्म के खिलाफ अपमानजनक बात की जा रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी ये कह रही है कि सनातन धर्म के साथ खिलवाड़ किया जा रह है. जो कि हम बर्दाश नहीं करेंगे. इसका असर अब झारखंड में भी होता हुआ नजर आ रहा है. बीजेपी सांसद संजय सेठ ने इसको लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारे देश में अपने वोट बैंक को बढ़ाने की लिए देवी-देवताओं और सनातन धर्म को अपशब्द कहते हैं. 

सनातन धर्म को कहा जा रहा अपशब्द 

दरअसल बीजेपी सांसद संजय सेठ ने इंडिया (I.N.D.I.A) गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि देश से लेकर झारखंड तक सनातन धर्म के खिलाफ अपमानजनक बाते बोली जा रही है और जिस तरह से डी राजा, उदय स्टालिन, कांग्रेस के खड़गे द्वारा बातें बोली जा रही है, वह सभी के सामने हैं. जिस सनातन धर्म को मुगल और अंग्रेज खत्म नहीं कर पाए. उसे ये लोग खत्म करने चले हैं. कुछ लोग वोट के लिए देवी-देवताओं और सनातन धर्म को अपशब्द कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: 16 सितंबर को बिहार के झांझरपुर आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, अंतिम चरण में तैयारियां

लोगों का मारा जा रहा हक 

उन्होंने कहा कि अब हम चुप नहीं बैठेंगे हम सब का खून खौल रहा है. तुष्टिकरण के लिए झारखंड में भी बांग्लादेशियों को घुसपैठ करवाकर यहां के लोगों का हक मारा जा रहा है. एक प्लानिंग के तहत इंडिया गठबंधन के लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं. मैं हेमंत सोरेन से पूछना चाहूंगा क्या आपके साथियों ने जो कहा है उसका आप विरोध करते हैं या समर्थन यहां के साढ़े तीन करोड़ जनता यह जानना चाहती है. झारखंड की जानना चाहती है कि हमारी सरकार किसके साथ खड़ी है. आने वाले चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब जनता देगी.

महंत परंपरा को किया जा रहा ध्वस्त 

संजय सेठ ने कहा कि साथ ही झारखंड के जो मंदिर हैं. जिससे महंत संचालित करते थे. जिस पहाड़ी मंदिर पर उपायुक्त, अध्यक्ष और सचिव सदर एसडीओ होते थे. ऐसी जगह पर राजनीति हो रही है. किस तरह सदियों की महंत परंपरा को ध्वस्त किया जा रहा है. कैसे इन जगहों पर कांग्रेस पार्टी के लोगों को बिठाया जा रहा है. इन लोगों का ध्यान इन मंदिरों में आने वाले पैसे पर है. जिसकी लूट करनी है. झारखंड में जिस तरह मंदिरों पर राजनीति हो रही है. उसको यहां की जनता बर्दास्त नहीं करेगी और यहां की जनता चुनाव में जवाब देगी.

रिपोर्ट - महक मिश्रा