logo-image

झारखंड बीजेपी का बड़ा ऐलान, भ्रष्टाचार के खिलाफ 23 नवंबर तक करेंगे आंदोलन

झारखंड बीजेपी ने बड़ा ऐलान किया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी 24 जिलों और सभी 260 प्रखंडों में जोरदार आंदोलन करेगी.

Updated on: 19 Oct 2022, 05:29 PM

Ranchi:

झारखंड बीजेपी ने बड़ा ऐलान किया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी 24 जिलों और सभी 260 प्रखंडों में जोरदार आंदोलन करेगी. ये आंदोलन प्रदेश सरकार के खिलाफ होगा. उन्होंने कहा कि सरकार भ्रष्टाचारियों के संरक्षण में चल रही है. राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की भी स्थिति खराब हो गई है. ऐसे में बीजेपी भ्रष्टाचार और गिरती कानून व्यवस्था के खिलाफ 23 नवंबर तक आंदोलन करेगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हेमंत सरकार पर हमला बोला. 

उन्होंने कहा कि साहिबगंज जिले में जिस तरह से आज भी अवैध माइनिंग का खेल चल रहा है वो बताता है कि सरकार के संरक्षण में ये काम हो रहा है. सरकार ने भ्रष्टाचार पर अपनी आंखे बंद कर ली है. वहीं, दूसरी ओर सेना की जमीन को बेचने के मामले को लेकर भी उन्होंने JMM को घेरा और कहा कि किसके इशारे पर जमीन की नई रजिस्ट्री कराई गई और 100 करोड़ की जमीन को 7 करोड़ में बेची गई. उन्होंने और कई मुद्दों पर प्रदेश सरकार को घेरा.

इसके साथ ही इसी द्वार गिरफ्तार लोगों को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने और जेल अधीक्षक द्वारा 12 तरीके को वकालतनामे पर हस्ताक्षर करने को लेकर भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने जोरदार हमला किया. वहीं, दीपक प्रकाहा ने कहा कि सरकार के भ्रष्टाचार और गिरती कानून व्यवस्था के खिलाफ भाजपा 19 नवंबर से 23 नवंबर तक आंदोलन करेगी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर खुशी जाहिर तो की लेकिन साथ ही मल्लिकार्जुन खड़गे पर चुटकी लेते हुए कहा की कहीं इनकी स्थिति भी सीताराम येचुरी जैसी न हो जाए.

रिपोर्ट : सूरज कुमार