logo-image

भेलाटांड हत्याकांड का खुलासा, लड़की का भाई ही निकला बहनोई का हत्यारा

धनबाद डीएसपी अमर कुमार पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि भेलाटांड के रहने वाल अभिषेक महतो ने ही अपने सगी बहन भारती के पति की हत्या की है. अभिषेक महतो अपनी बहन के मृतक बिनोद से प्रेम विवाह करने को लेकर नाराज था.

Updated on: 25 Nov 2022, 03:19 PM

Dhanbad:

धनबाद में 23 नवंबर की देर रात गिरिडीह के युवक बिनोद ठाकुर के हत्याकांड मामले का धनबाद पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है. धनबाद डीएसपी अमर कुमार पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि भेलाटांड के रहने वाल अभिषेक महतो ने ही अपने सगी बहन भारती के पति की हत्या की है. अभिषेक महतो अपनी बहन के मृतक बिनोद से प्रेम विवाह करने को लेकर नाराज था. दो दिन पुर्व ही सेमेस्टर फोर्थ के परिक्षा देने को लेकर पति के साथ भेलाटांड आई थी. दोनों किराए के मकान में रह रहे थे. 

घटना के कुछ देर पहले ही मृतक अपने ससुर को भोजन पहुंचाने गया था, जिसे देखकर अभिषेक गुस्सा हो गया और लौटते समय बांस से अपने बहनोई के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इतना ही नहीं अभिषेक का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ उसने अपने बहनोई पर और कई वार किए. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल बिनोद की मौत हो गई. 

यह भी पढ़े : दुमका के गर्ल्स हॉस्टल में गैस सिलेंडर से लगी आग, एक छात्रा झुलस कर हुई घायल

मृतक के पिता के ब्यान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई बांस को भी कब्जे में ले लिया है, पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया गया. यह भी जानकारी मिल रही है कि भारती कुमारी ने गिरिडीह में बिनोद ठाकुर पर एक केस किया था. जिसके बाद वह 8 महीने तक जेल में भी रहा. शादी करने के समझोते की बात पर ही वह जेल से बाहर आया था.

रिपोर्ट : नीरज कुमार