logo-image

बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान, कहा- विपक्ष को पीएम मोदी को हटाने की चिंता

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में लगी हुई है. इस बीच शनिवार को झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया था.

Updated on: 24 Mar 2024, 10:07 AM

highlights

  • बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान
  • कहा- विपक्ष को पीएम मोदी को हटाने की चिंता
  • विपक्ष ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Ranchi:

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में लगी हुई है. इस बीच शनिवार को झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. इस समारोह में लोजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और आंबेडकर जन संघर्ष मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष देवबिहारी शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के सामने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. वहीं, झारखंड प्रदेश महामंत्री व सांसद प्रदीप वर्मा ने ऑनलाइन सदस्यता ग्रहण करवाई. इस दौरान बाबू लाल मरांडी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को स्वाभिमानी भारत, विकसित भारत और आत्मनिर्भर भारत बनाने की चिंता है. पीएम ने पिछले 10 सालों से एक भी दिन छुट्टी नहीं ली और बिना छुट्टी के ही राष्ट्र सेवा, किसान, मजदूर, आदिवासी, महिला, गांव, दलित पिछड़ों और गरीब के कल्याण के लिए जुटे हैं.

यह भी पढ़ें- राजेश ठाकुर ने की मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात, चंपई सोरेन ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर दी प्रतिक्रिया

विपक्ष को पीएम मोदी को हटाने की जरूरत

इसके साथ ही बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है और आह्वान करते हुए कहा कि बूथ पर भाजपा को बहुमत दिलाए. ताकि तीसरी बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा होगा. वहीं, झारखंड के 14 लोकसभा सीट जीतने के साथ ही पूरे देश में 400 का आंकड़ा पार होगा.

सुप्रियो भट्टाचार्य और बंधु तिर्की ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

उधर, झामुमो के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य और कांग्रेस नेता बंधु तिर्की ने रांची में शनिवार को मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं. तानाशाही की स्थिति बनी हुई है और लोग परेशान हैं. इस चुनाव में केंद्र सरकार को जनता जवाब देगी. इसके साथ ही सुप्रियो भट्टाचार्य ने कांग्रेस नेता बंधु तिर्की को लेकर कहा कि वे पार्टी में शामिल हो रहे हैं और उन्हें झामुमो का पट्टा पहनाकर उनका स्वागत भी किया. जिसे देखकर पहले तो मीडियाकर्मी हैरान रह गए, लेकिन बाद में सुप्रियो ने कहा कि बुरा ना मानो होली है.

वहीं, बंधु तिर्की ने कहा कि केंद्र सरकार की वजह से हेमंत सोरेन को त्याग पत्र देना पड़ा. दिल्ली के सीएम केजरीवाल के साथ भी इसी तरह की घटना हुई, लेकिन 2024 में जब केंद्र में हमारी सरकरा बनेगी तो इनके कितने लोग भी जेल जाएंगे, यह समझने की जरूरत है.