logo-image

धर्म और पहचान छिपाकर असलम कर रहा था छठी शादी, फिर ऐसा फूटा भांडा

बोकारो से दिसंबर, 2022 में खबर सामने आई थी कि कैसे अपना नाम बदलकर और पहचान छिपाकर एक शख्स ने ना सिर्फ नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाया.

Updated on: 02 Feb 2023, 04:20 PM

highlights

  • धर्म और पहचान छिपाकर लड़की से बनाया शारीरिक संबंध
  • शादी के लिए बारात के साथ पहुंचा घर
  • 6 बार नाम बदलकर कर चुका है शादी
  • रांची से असलम को किया गया गिरफ्तार

 

Bokaro:

बोकारो से दिसंबर, 2022 में खबर सामने आई थी कि कैसे अपना नाम बदलकर और पहचान छिपाकर एक शख्स ने ना सिर्फ नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाया. बल्कि वह उसके घर बारात लेकर भी शादी करने के लिए पहुंच गया. वहीं मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस के डर मंडप छोड़ दूल्हा वहां से भाग निकला. बता दें कि बोकारो के हरला थाना पुलिस ने धर्म छिपाकर और पुलिस अफसर बताकर नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी करने के प्रयास करने में 50 वर्षीय असलम को रांची के रातु के अलकमर कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया है. वह रातु में भी सद्दाम नाम बताकर रह रहा था. वह अब तक अलग-अलग थाना और अन्य जिलों में अपने को पुलिस वाला बताकर 6 शादी कर चुका है.

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: गुमला में गजराज का आतंक, लोग कर रहे त्राहिमाम

धर्म बदलकर और पहचान छिपाकर नाबालिग से बनाया संबंध
इसके साथ ही कई मामलों में भी असलम जेल जा चुका है. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि पैसे का लालच देकर वह हिंदू आदिवासी और मुस्लिम लड़कियों से शादी करने का काम करता था. लड़की के घर वालों को अपनी और आकर्षित करने के लिए वह पुलिस पदाधिकारी होने की भी बात बताता था. डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि हरला के कुम्हार टोली में बीते 7-8 दिसंबर की रात धर्म बदलकर धनबाद के भूली का रहने वाला अधेड़ असलम खान ने खुद को संजय कसेरा बताकर नाबालिग से शादी कर रहा था.

पहचान सामने आते ही मंडप से भागा
वरमाला तक की रस्म हो चुकी थी. शादी की कई रस्में बाकी थी, तभी उसकी पोल खुल गई कि यह हिंदू नहीं है. इसका नाम असलम खान है. इसी बीच लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस के आने के पहले ही असलम अपनी स्कॉर्पियो लेकर भाग गया था. हालांकि, पुलिस ने उसकी ऑल्टो जब्त कर ली थी. इस मामले में पीड़िता ने असलम के विरुद्ध पुलिस अफसर बनकर डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाने और धर्म छिपाकर शादी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

डीएसपी ने बताया कि 2021 में वह एक मामले में चास जेल में बंद था और 6 बार शादी कर चुका है. गिरफ्तार असलम के विरुद्ध चास, धनबाद, तोपचाची थाना और रांची के कई थानों में मामला दर्ज है. वह एक मामले में चास जेल भी गया था.