News Nation Logo

अनुपम खेर का द्रौपदी मुर्मू को लेकर ट्वीट, लिखा- मैं उन्हें राष्ट्रपति घोषित करता हूं

News Nation Bureau | Edited By : Harsh Agrawal | Updated on: 19 Jul 2022, 03:08:29 PM
anupam kher

अनुपम खेर का द्रौपदी मुर्मू को लेकर ट्वीट (Photo Credit: फाइल फोटो)

Ranchi:  

देश में 16वें राष्ट्रपति चुनाव के लिए सोमवार को मतदान हुआ. इसमें 99 प्रतिशत से अधिक सांसदों और विधायकों ने वोट डाला. चुनाव में भाजपा की अगुआई वाले एनडीए (NDA) के तरफ से द्रौपदी मुर्मू और विपक्ष की ओर से यशवंत सिन्हा प्रत्याशी हैं.  21 जुलाई को परिणाम घोषित किए जाएंगे और 25 जुलाई को नए राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण समारोह होगा. लेकिन इस बीच लगातार दावा किया जा रहा है कि एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का राष्टपति बनना तय हैं. 

 हालांकि इसी बीच अब अभिनेता अनुपम खेर ने एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर ट्वीट किया है और उन्हें राष्ट्रपति घोषित कर दिया. और उनके इस ट्वीट के बाद सभी हैरान हैं.  ऐसा लग रहा हैं कि जैसे मानों अनुपम खेर ने नतीजे घोषित होने के बाद उन्हें बधाई दें रहे हैं.

अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा कि ‘पिछले कुछ दिनों से एक वाक्य मेरे मन में बार-बार गूंज रहा है! आज सोचा लिख ही दूं! “मैं भारत का नागरिक विनम्रता पूर्वक द्रौपदी मुर्मू जी को भारत का राष्ट्रपति घोषित करता हूँ” जय हिंद!’ अनुपम खेर के इस ट्वीट पर अब लोग अपनी राय लिख रहे हैं. हालांकि उनके इस इस के लिए कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं.

एक यूजर ने लिखा कि ‘महोदय राष्ट्रपति का चुनाव होता है कोई आप जिल्ले इलाही नहीं हैं जो किसी को राष्ट्रपति घोषित कर दें. या तो आप अनपढ़ हैं या लोकतंत्र में विश्वास नहीं है?’ अगले यूजर आशीष उरमलिया ने लिखा कि ‘ये आपको पहले लिखना चाहिए था. लेकिन कहीं न कहीं मन में दुविधा रही होगी जो अब क्लियर हो चुकी है’

First Published : 19 Jul 2022, 03:08:29 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.