logo-image

दुमका में एक और पेट्रोल कांड, रिम्स में पीड़िता का इलाज जारी

झारखंड में इन दिनों पेट्रोल छिड़ककर हत्या के मामले बढ़ रहे हैं. ताजा मामला दुमका के पीकांदर थाना क्षेत्र के सुदूर गांव सिलंगी का है.

Updated on: 20 Oct 2022, 01:12 PM

Dumka:

झारखंड में इन दिनों पेट्रोल छिड़ककर हत्या के मामले बढ़ रहे हैं. ताजा मामला दुमका के पीकांदर थाना क्षेत्र के सुदूर गांव सिलंगी का है. जहां युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि युवती लिव इन रिलेशनशिप में अपने प्रेमी के साथ रहती थी. युवती शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के खाडूकदमा गांव की निवासी है. मामले को लेकर युवती का बयान दंडाधिकारी के माध्यम से लिया गया. जिसमें उसने बताया कि वह पिछले 2 से 3 सालों से परमेश्वर सोरेन नाम के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. 

बताया जा रहा है बाइक पर बैठने को लेकर युवक युवती में नोकझोंक हो गई. जिसके बाद युवती ने युवक के साथ जाने से इंकार कर दिया. वहीं, युवक के द्वारा लाए गए पेट्रोल को जब युवती फेंकने लगी तो, पास में ही जल रही आग की चपेट में आने से युवती पूरी तरह जल गई. हालांकि प्रेमी ने युवती को बचाने की पूरी कोशिश की. हालांकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

युवती को इलाज के लिए फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया है. पुलिस द्वारा अभी इस मामले में कुछ भी नहीं कहा जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. दुमका में यह तीसरी घटना है जब पेट्रोल कांड सामने आया है. अब जांच के बाद ही स्थिति सामने आ पाएगी कि पूरी मामला में सच्चाई कितनी है.

रिपोर्ट : बिकास कुमार