logo-image

सिरफिरे आशिक ने अंकिता को आग के किया था हवाले, जिंदगी की जंग आज हर गई

झारखंड के दुमका में एक सिरफिरे आशिक ने 12 वीं की छात्रा को पेट्रोल डाल कर आग के हवाले कर दिया था. जिसका इलाज रांची रिम्स में चल रहा था. लेकिन आज उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया. उसकी मौत से घर में मातम का माहौल है.

Updated on: 28 Aug 2022, 07:29 PM

Dumka:

झारखंड के दुमका में एक सिरफिरे आशिक ने 12 वीं की छात्रा को पेट्रोल डाल कर आग के हवाले कर दिया था. जिसका इलाज रांची रिम्स में चल रहा था. लेकिन आज उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया. उसकी मौत से घर में मातम का माहौल है तो दूसरी तरफ अब लोगों को अपनी बच्ची को लेकर डर सताने लगा है. क्योंकि उन्हें डर है कि कही उनकी बेटी के साथ भी कुछ ऐसा ना हो जाए. हालांकि अंकिता के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी शाहरुख़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

दुमका में हुए इस कांड ने लोगो को हिला कर रख दिया है. जीवन से जंग लड़ रही अंकिता ने रांची रिम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि पिछले 23 अगस्त को शहर के जरुवाडीह की रहने वाली 12वीं  की छात्रा को आग के हवाले कर दिया गया था. पड़ोस के शाहरुख़ नामक एक सरफिरे आशिक ने एक तरफ़ा प्यार में असफल होने पर घर के पीछे खिड़की के सहारे बोतल में पेट्रोल लेकर आया और सोयी हुई अंकिता के शरीर पर तेल डालकर आग लगा दिया. जिसके बाद घरवालों ने अंकिता को दुमका फूलो झनों मेडिकल अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां देर शाम चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिये रांची रिम्स रेफर कर दिया था.  लेकिन आज अंकिता जीवन की जंग हार गयी. 

दूसरी तरफ भाजपा ने इस घटना को लेकर दुमका उपायुक्त को आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ फास्टट्रैक कोर्ट में  मामला चला कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की थी. वहीं, बीजेपी ने इस मामले को लेकर सरकार को जमकर घेरा है. बीजेपी की तरफ से कहा गया की बेटी जीवन की जंग हार गई और UPA के नेता पिकनिक माना रहें अपने राज्य और जनता की उन्हें कोई परवाह नहीं है.