logo-image

मुकदमे के बाद जलेश्वर पर बरसे ढुलु महतो, कहा-जुर्म साबित हुआ तो छोड़ देंगे राजनीति

धनबाद जिले के बाघमारा इलाके के बांसजोड़ा गडेडिया कोल डंप में गोलीबारी मामले में हुए मुकदमे को लेकर ढुल्लू ने पूर्व मंत्री सह प्रदेश कार्रकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो पर जमकर निशाना साधा है.

Updated on: 14 Oct 2022, 04:04 PM

Dhanbad:

धनबाद जिले के बाघमारा इलाके के बांसजोड़ा गडेडिया कोल डंप में गोलीबारी मामले में हुए मुकदमे को लेकर ढुल्लू ने पूर्व मंत्री सह प्रदेश कार्रकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो पर जमकर निशाना साधा है. ढुल्लू ने कहा कि जलेश्वर महतो सरकार में हैं. हिम्मत है तो झूठा मुकदमा कराने के बजाए सीबीआई जांच की अनुशंसा कराएं. पत्रकारों से बात करते हुए बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि जोगता, निचितपुर गोलीकांड का आरोप ढुलू महतो पर लगाया गया. जांच हुई तो सब हवा हवाई निकला. 

शुरुआत से ही गोली बम दूसरे के द्वारा चलवाया जाता है और गोली बम चलवा ढुलू महतो पर आरोप लगाया जाता है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हाइकोर्ट में पीआईएल दायर करेंगे. सब की जांच हो, कॉल डिटेल निकलवाया जाए. सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में फिर से कहा कि आरोप साबित हुआ तो राजनीति छोड़ देंगे. मजदूरों के मुद्दे पर लड़ते हैं और हमेशा मजदूरों के हक की लड़ाई के लिए लड़ते रहेंगे. गोली बम ना कभी चलाया है ना कभी चलाएंगे.

आगे उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार ढकोसला करती है. 75 % स्थानीय को सरकार क्यों नहीं आऊटसोर्सिंग में रखवाती है. गड़ेरिया में एक दो नहीं 200 राउंड फायरिंग हुई है. सीसीटीवी फुटेज निकाले, कॉल डिटेल निकाले सब पता चल जाएगा. उन्होंने कहा कि जानबूझकर बाघमारा में अपराध को बढ़ावा दिया जा रहा है. मौजूदा सरकार में जेल से रंगदारी मांगा जा रहा है. डीजीपी, मुख्यमंत्री, बाबूलाल मरांडी सहित कई को पत्र लिख जांच की मांग की है.

रिपोर्ट : नीरज कुमार