logo-image

नूंह के बाद रांची में बरपा खाकी पर कहर, महिला SI को पिकअप ने रौंदा, हुई मौत

महिला सब इंस्पेक्टर को एक पिकअप वैन द्वारा कुचलकर मार दिया गया है.

Updated on: 20 Jul 2022, 01:48 PM

Ranchi:

हरियाणा के तावडू (नूंह) में डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की अवैध खनन माफियाओं द्वारा कुचलकर हत्या किए जाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि एक और ऐसी ही घटना झारखंड की राजधानी रांची से सामने आ रही है. यहां एक महिला सब इंस्पेक्टर को एक पिकअप वैन द्वारा कुचलकर मार दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुंडू में वाहन चेकिंग के दौरान महिला सब इंस्पेक्टर की पिकअप वैन से कुचलकर हत्या कर दी है. 2018 बैच की सब इस्पेक्टर संध्या टोपनो वैरीकेटिंग कर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थीं. 

इसी दौरान संदिग्ध अवस्था में आती दिखी पिकअप वैन को उन्होंने रुकने का इशारा किया लेकिन पिकअप चालक ने वाहन को धीमा करने की बजाय उसकी गति बढ़ा दी और सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को टक्कर मारकर फरार हो गया. यह घटना बुधवार की सुबह 3:00 बजे के आसपास हुई.

सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को आनन-फानन में साथी पुलिसकर्मियों द्वारा अस्पताल ले जाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले बहुत देर हो चुकी थी. संध्या की रास्ते में ही मौत हो गई थी. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आरोपी को पुलिस अब तक नहीं कर सकी है गिरफ्तार
पुलिस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई है. समाचार प्रेषण तक आरोपी वाहन चालक पुलिस के गिरफ्त से बाहर था. पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है और दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.