logo-image

बिहार और यूपी के बाद झारखंड में जमीन तलाशने में जुटी VIP पार्टी

बिहार में भाजपा के हाथों अपने सभी विधायक को गंवाने के बाद विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी नई तैयारी में जुट गए हैं.

Updated on: 15 Oct 2022, 04:44 PM

Ranchi:

बिहार में भाजपा के हाथों अपने सभी विधायक को गंवाने के बाद विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी नई तैयारी में जुट गए हैं. वीआईपी पार्टी बिहार और यूपी के बाद झारखंड में भी जमीन तलाशने में लग गई है. पार्टी ने कल रांची के पुराना विधानसभा मैदान में कार्यकर्ता सम्मेल बुलाया है, जिसकी तैयारियां जोरों से चल रही है. कार्यक्रम को लेकर रांची में पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी रविवार को दो दिवसीय झारखंड दौरे पर रांची आयेंगे. अपने झारखंड प्रवास के दौरान वे अपनी पार्टी के पदाधिकारियों से मिलेंगे और संगठन विस्तार को लेकर चर्चा करेंगे. पार्टी के झारखण्ड प्रभारी चंदन सहनी ने बताया कि पार्टी प्रमुख रविवार की सुबह रांची पहुंचेंगे और उसी दिन पार्टी के प्रदेश कमिटी के लोगों से मिलकर संगठन विस्तार को लेकर चर्चा करेंगे. उन्होंने कहा की रविवार को विधानसभा मैदान में आयोजित पार्टी के राज्यस्तरीय और जिलास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. 

वहीं पार्टी के झारखंड प्रदेश के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी ने बताया कि वीआईपी का झारखंड में विस्तार बहुत तेजी से हो रहा है. उन्होंने बताया कि जल्द ही पार्टी का बड़ा सम्मेलन रांची में आयोजित किया जाएगा, जिसमें झारखंड के अलावा बिहार के भी कार्यकर्ता शामिल रहेंगे.