logo-image

कोडरमा में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम, सीएम सोरेन ने 374 करोड़ की दी सौगात

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने आज कोडरमा में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का दीप जलाकर उद्घाटन किया.

Updated on: 18 Oct 2022, 05:18 PM

Koderma:

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने आज कोडरमा में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का दीप जलाकर उद्घाटन किया. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान सीएम हेमंत सोरेन ने 374 करोड़ रुपये की सौगात दी और कुल 519 योजनाओं शिलान्यास और उद्घाटन किया. इस दौरान सीएम के साथ राज्य के श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी मौजूद रहे. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम सोरेन ने बताया कि 6 दिन में साढ़े 6 लाख से ज्यादा सरकार के पास पहुंचे हैं.

वहीं, सीएम ने उम्मीद जताई है कि इस बार सरकार को पिछले साल के अपेक्षाकृत ज्यादा आवेदन मिलेंगे. इस पर भी सीएम ने खुशी जताते हुए कहा कि ये अच्छी बात है कि राज्य की जनता ज्यादा से ज्यादा सरकार की योजनाओं से जुड़ रही है. सीएम ने कहा कि वह चाहते हैं कि राज्य में ज्यादा से ज्यादा आवेदन मिले. जिससे सरकार अपनी योजनाओं से राज्य की जनता को आच्छादित कर सके.

आपको बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन आज दोपहर करीब 1.30 बजे कोडरमा के जेजे कॉलेज मैदान में हेलिकाप्टर से पहुंचे. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका स्वागत किया. साथ ही उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद सीएम कोडरमा के बागीटांड़ स्टेडियम पहुंचे और योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित किया.