logo-image

Crime News: एक बिंदी ने ले ली छात्रा की जान, वजह जान हो जाएंगे हैरान

10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. वो भी बस इसलिए क्योंकि स्कूल में शिक्षिका ने उसे बिंदी लगाकर आने पर डांट लगाई थी और उसे एक थप्पड़ भी जड़ दिया था. जिससे वो काफी आहात हो गई थी और ये कदम उठा लिया.

Updated on: 11 Jul 2023, 06:13 PM

highlights

  • छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी अपनी जान 
  • बिंदी लगाकर आने पर शिक्षिका ने लगाई थी डांट 
  • शिक्षिका ने एक थप्पड़ भी दिया था जड़ 
  • दोषी शिक्षिका की जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई 

Dhanbad:

कहते हैं कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं. उनका मन बहुत ही कोमल होता है, लेकिन धनबाद से एक ऐसी खबर सामने आई है. जो आपको हैरानी में डाल देगी. जहां 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. वो भी बस इसलिए क्योंकि स्कूल में शिक्षिका ने उसे बिंदी लगाकर आने पर डांट लगाई थी और उसे एक थप्पड़ भी जड़ दिया था. जिससे वो काफी आहात हो गई थी और ये कदम उठा लिया. छात्रा के मौत के बाद परिजनों में काफी गुस्सा है. परिजन स्कूल के बाहर ही धरने पर बैठ गए हैं. 

स्कूल में बिंदी लगाकर आई थी छात्रा

छात्रा सेंट जेबियर्स स्कूल में पढ़ती थी और 10वीं की छात्रा थी. कल सावन का पहला सोमवार होने के कारण छात्रा स्कूल में बिंदी लगाकर आई थी. जिसे देखते ही शिक्षिका सिंधु ने उसे डांट लगाना शुरू कर दया. इतना ही नहीं उसे एक थप्पड़ भी सबके सामने मार दिया. जिससे 17 वर्षीय छात्रा को बहुत ही दुख हुआ. घर आने के बाद उसने दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली और अपनी जान दे दी. घटना तेतुलमारी थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ी कॉलोनी की है. 

यह भी पढ़ें : गुमला: डायन बिसाही से हो रही थी बदनामी, ग्रामीणों ने बैठक कर किया विरोध

दोषी शिक्षिका की जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई 

मृतिका ने पुलिस के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें उसने अपनी सारी बात बताई है. इतना ही नहीं सुसाइड नोट के बगल में उसने अपना यूनिफार्म  भी रख दिया था. वहीं, घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को स्कूल के बाहर रख दिया और धरने पर बैठ गए. स्कूल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. तेतुलमारी से नया मोड़ तक सड़क को भी जाम कर दिया गया.  परिजनों ने शिक्षिका के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने मुआवजे की भी मांग की है. परिजनों का कहना है कि दोषी शिक्षिका को जल्द गिरफ्तार किया जाए.