logo-image

दलित युवती से मारपीट के आरोपी थाना प्रभारी पर आपराधिक मामला होगा दर्ज

सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री सोरेन के आदेश के बाद बरहेट थाना प्रभारी के खिलाफ दलित युवती से मारपीट मामले की जांच रिपोर्ट आ गई है और अब रिपोर्ट के आधार पर थाना प्रभारी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.

Updated on: 29 Jul 2020, 10:23 AM

रांची:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्वाचन क्षेत्र बरहेट में एक दलित युवती के साथ कथित मारपीट के आरोपी थानेदार के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने का निर्णय लिया गया है. सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री सोरेन के आदेश के बाद बरहेट थाना प्रभारी के खिलाफ दलित युवती से मारपीट मामले की जांच रिपोर्ट आ गई है और अब रिपोर्ट के आधार पर थाना प्रभारी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.

यह भी पढ़ें- बाढ़ से बचने के लिए सड़क किनारे शरण लिए पति-पत्नी को मिनी ट्रक ने कुचला, मौत

उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी हरीश पाठक पर एक युवती के साथ मारपीट करने का आरोप है. मुख्यमंत्री ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. प्रवक्ता के मुताबिक मुख्यमंत्री को पुलिस महानिदेशक एमवी राव ने बताया कि बरहेट थाना प्रभारी की जांच रिपोर्ट प्राप्त हो गयी है और रिपोर्ट के आधार पर आरोपी इंस्पेक्टर हरीश पाठक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने एवं द्रुत गति से मुकदमा चलाकर त्वरित न्याय दिलाने का निर्देश दिया गया है.

पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री से वीडियो साझा कर उन्हें जानकारी दी गई थी कि बरहेट थाना प्रभारी एक दलित लड़की से कैसे पेश आ रहें हैं. वीडियो में थाना प्रभारी युवती के साथ मारपीट करते और गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं.